Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 6 जनवरी 2018

रायपुर से धराए अनुराग तिवारी हत्याकांड के आरोपी, एसटीएफ ने डब्बू मिश्रा सहित तीन को पकड़ा

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| बैतूल 



  • 15 माह पहले की थी मेडिकल व्यवसायी अनुराग तिवारी की हत्या 
  • मुख्य आरोपी दिल्ली के कॉलसेंटर में करता था काम, अन्य तीन रायपुर में रहकर करते थे प्रापर्टी का कारोबार, पड़ोसियों से नहीं करते थे बातचीत
  • तीन दिन तक की रैकी, भागने के लिए सवार हुए थे ऑटो मेंउतरते ही एसटीएफ ने पकड़ा, गिरफ्तार कर बैतूल लेकर पहुंची टीम
मेडिकल व्यवसायी और तत्कालीन एमआर यूनियन के अध्यक्ष अनुराग तिवारी की हत्या के चार आरोपियों को एसटीएफ ने 15 माह बाद दिल्ली और रायपुर से पकड़ा है। एसटीएफ के टीआई हरिओम दीक्षित ने बताया आरोपियों के रायपुर में होने की सूचना मिली। हमने लगातार रैकी की तो पता चला कि आरोपियों में से एक मनोज मिश्रा शहर के बड़े लोगों से पत्रकार बनकर मिलता था और उनसे दोस्ती कर अन्य दोस्तों के साथ प्रापर्टी डीलिंग का कारोबार करते थे। ये लोग जिस मोहल्ले में किराए का मकान लेकर रहते थे वहां आस-पड़ोस के लोगों से न तो बोलते थे न ही मिलते थे। एसटीएफ भोपाल की टीम तीन दिन से इनकी रैकी कर रही थी। लेकिन इन्हें हमारे आने की भनक लगी तो ये तीनों ऑटो में सवार होकर भागने लगे तो हमने इनका पीछा किया और ऑटो से उतरते ही गुरुवार को रायपुर के सदानीबाजार में बस स्टैंड के पास तीनों को घेराबंदी कर धर दबोचा। इनसे पूछताछ में पता चला कि मुख्य आरोपी तथागत मिश्रा दिल्ली में कॉल सेंटर पर काम कर रहा है। एसटीएफ ग्वालियर ने उसे दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। भोपाल एसटीएफ की टीम शुक्रवार को आरोपियों डब्बू उर्फ अनुराग मिश्रा, मनोज मिश्रा, देवेंद्र सिंह सरसोदे को बैतूल लेकर आई। इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी तथागत मिश्रा को एसटीएफ ने दिल्ली से पकड़ा। मध्यप्रदेश एसटीएफ टीम भोपाल के डीएसपी दिशेष अग्रवाल के नेतृत्व में टीआई हरिओम दीक्षित, एसआई आदित्य शर्मा, आरक्षक निर्मल पटेल, जितेंद्र पटेल, आशीष मिश्रा एवं सौरभ मिश्रा की टीम ने आरोपियों को कोतवाली पुलिस को सौंपा।

इसलिए की थी अनुराग की हत्या 
दुर्गा वार्डमेंनवंबर2014 को जित्तू की हत्या हुई थी। मामले मेंडब्बू फरार था।डब्बू को हत्या केमामले फंसाने की आशंका मृतक अनुराग तिवारीपर थी।इसी को लेकर डब्बू सहित अन्य आरोपियों ने अनुराग की हत्या की योजना बनाई।उसने बड़ेभाई मन्नू मिश्रा को अनुराग की हत्या करने को कहा। राहुल, बिट्टूउर्फ निहार, बुलूउर्फ तथागत मिश्रा उर्फ मोनू व दो नाबालिगों को तयैार किया। 18 अक्टूबर2016 को आरोपियों ने जब वह बाइक से घर जा रहा था तब पीछेसे गोली मारकर हत्या कर दी। मामले मेंपुलिस ने दो नाबालिग आरोपियों कोपहले ही गिरफ्तार कर लिया था।


www.graminmedia.com

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें