Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 11 फ़रवरी 2018

पुलिस ने पकड़ी 20 हजार की शराब

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| भैंसदेही

भैसदेही थाना क्षेत्र में बिक रही अवैध शराब पर आज थाना प्रभारी ने कार्यवाही करते हुए एक आरोपी सहित देशी, विदेशी शराब और बियर पकड़ी है । पकड़े गए आरोपी के मुताबिक गांव में चांदू के शराब कारोबारी के साथ साझेदारी में व्यपार करता है । पुलिस उसकी भी तलाश कर रही है ।

पुलिस  के मुताबिक आज सुबह मुखबिर से सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के भीकुण्ड गांव में मोतीराम/मंगल सिंह उइके उम्र 35 साल अवैध शराब का कारोबार कर रहा है जिस पर आज भैसदेही के एसडीओपी प्रेम सिंह ठाकुर ने थाना प्रभारी विनय सिंह गहरवाल, ए एसआई श्री वाजपई और स्टाफ के साथ मोतीराम के घर पर दबिश दी गई जिसमें मोती राम ने अपनी छपरी में 25 क्वार्टर प्लेन देशी 11 पेटी 1000 स्ट्रांग बीयर जब्त की जिसका बाज़ार मूल्य 19455 है  । पुलिस ने जब्ती बनाकर आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट तहत मामला दर्ज कर लिया गया है ।

  
आरोपी मोती राम ने पुलिस को बताया वह चांदू के किशोर दीपचंद आर्य से शराब लाता है दोनो बचत में भागीदार है ।अब पुलिस किशोर की बहू तलाश कर रही है ।

www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें