Pages

सोमवार, 19 फ़रवरी 2018

दर्दनाक सड़क दुर्घटना, मातम में बदली खुशियां सड़क दुर्घटना में चाचा की मौत

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|सारणी




     


सारनी ।। प्रमोद गुप्ता ।।


बगडोना में निवास करने वाले सराफा व्यापारी की सड़क दुर्घटना में सोमवार दोपहर मौत हो गई है। बताया जाता है कि यह दुर्घटना उस समय हुई जब वह अपने भतीजे के विवाह के शादी के कार्ड बांटने के लिए बैतूल जा रहे थे। पांढरा के समीप बैतूल जाते समय किसी अज्ञात पिकअप वाहन ने 48 वर्षीय रविंद्र सोनी को जोरदार टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। लोगों ने उन्हें घटनास्थल  से उठाकर बगडोना के स्टार अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। 

बताया जाता है कि रविंद्र सोनी की भतीजी नेहा उर्फ डाली सोनी का विवाह 24 फरवरी को बैतूल से होने वाला है । इसके लिए वे अपने परिजनों को कार्ड वितरण करने के लिए अपनी मोटरसाइकिल से जा रहे थे लेकिन उन्हें और परिजनों को क्या पता था कि बैतूल कार्ड बांटना उनके लिए जानलेवा साबित होगा । 24 तारीख को जिस घर में शहनाई बजने वाली थी उस घर में सोमवार को मातम पसर गया ।  छोटे बड़े ऐसा कोई भी घर का सदस्य नहीं था जिसके आंखों में आंसू ना दिखाई दे रहे हो।


।। नहीं पकड़ाई गाड़ी ।।

बताया जाता है कि घटना को अंजाम देने के बाद पिकअप मौके से भाग खड़ी हुई । घटना की जानकारी लगते ही रानीपुर थाना प्रभारी महेश टांडेकर रानीपुर घटना स्थल  पहुचे । शव को घोड़ाडोंगरी अस्पताल पहुंचा कर उसका पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है । रानीपुर थाना प्रभारी महेश टांडेकर बताया कि यह स्थान डेंजर जोन है इसको लेकर परिवहन विभाग को पत्र भी लिखा गया है । उसी स्थान पर लोक निर्माण विभाग के माध्यम से गतिरोधक बनाने की मांग भी की गई है रविंद्र सोनी की अंतिम शव यात्रा में बड़ी संख्या में व्यापारी व नगरवासी उपस्थित थे।
                 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें