Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 7 फ़रवरी 2018

आदिम जाति कल्याण विभाग बैतूल के छात्र की संदिग्ध मौत

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| आठनेर

डॉक्टर ने जताई हार्ट अटैक की आशंका



आदिम जाति कल्याण विभाग बैतूल के एक छात्रावास में रहने वाले एक छात्र की आज सुबह 5.30 बजे संदिग्ध मौत हो गई। सूचना मिलते ही प्रशासनिक हल्कों में हड़कंप की स्थिति उत्पन्न हो गई और आला अधिकारी तत्काल मौके पर रवाना हो गए। छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए आठनेर लाया गया। बताया जा रहा है कि  छात्र पिछले कुछ समय से बीमार था। 

मिली जानकारी के अनुसार आठनेर के समीप स्थित ग्राम टेमुरनी में संचालित प्री-मेट्रिक आदिवासी बालक छात्रावास में रहने वाला छात्र मनोज उइके 8वीं कक्षा का विद्यार्थी था। सुबह 5.30 बजे अचानक छात्र को उल्टीयां हुई और उसकी तबीयत बिगडऩे लगी। छात्रावास के भृत्य ने तत्काल इसकी सूचना अधीक्षक के के गल्फट को दी और छात्र को उपचार के लिए आठनेर लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। 


इस मामले में आदिवासी विकास विभाग के सहायक असयुक्त अमरनाथ सिह की माने तो ब्लाक मेडिकल अधिकारी ने छात्र की मौत  हार्ट अटैक से होना बताया जा रहा है 
। छात्र की तबियत पहले से खराब थी आज भी तबियत बिगड़ने पर ईलाज के लिए अस्पताल लाया गया था पीएम की रिपोर्ट आने पर आगे की कार्यवाही की जाएगी ।


छात्र के  पिता सुखनंदन के मुुताबिक
रात 12 बजे बच्चे को अचानक उलिटिया हुई थी उसके बाद वो सो गया सुबह चार बजे अचानक तबियत खराब होने पर अस्पताल लाया रहे थे रास्ते मे उसकी मौत हो गई उसकी तबियत पहले भी खराब हुई थी ।

पुलिस ने छात्र मनोज सलामे के शव की प्राथमिक जांच कर शव का पीएम करवाकर बिसरा जांच जे लिए भेज दिया है । 


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें