Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 17 फ़रवरी 2018

बेटा रुपयों के लिए करता था परेशान, तालाब में कूदी मां, युवक ने बचाया

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|बैतूल 


बेटे द्वारा रुपयों की मांग कर प्रताड़ित करने से तंग आकर बुजुर्ग महिला ने तालाब में कूदकर जान देने की कोशिश की। डूबता देख उसे एक युवक ने तालाब से बाहर निकाला। पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। शहर के अभिनंदन सरोवर में शुक्रवार दोपहर 12 बजे गंताबाई केबी देशमुख (65) गोठी कॉलोनी ने तालाब में कूदकर जान देने की कोशिश की। वृद्धा को तालाब में डूबता देख पास ही दुकान में काम करने वाले सुनील पाटिल ने तत्काल तालाब में कूदकर वृद्ध महिला को बाहर निकालकर डायल 100 को सूचना दी। बुजुर्ग महिला पहले तो इलाज कराने को तैयार नहीं थी। वह बार-बार आश्रम पहुंचाने की गुहार लगा रही थी। आश्वासन देने के बाद वृद्धा ने इलाज करवाया। 
बेटे से तंग होकर दे रही थी जान 
गंताबाई देशमुख ने बताया मेरी दो बेटी और एक बेटा है। दोनों बेटी की शादी हो गई है। बेटा ऑटो चलाता है। पति बिजली कंपनी में कार्यरत थे। 15 साल पहले उनका निधन हो गया है। बेटा आए दिन मुझसे रुपयों की मांग करता था। नहीं देने पर गाली-गलौज करता है, परेशान हो चुकी हूं। शुक्रवार सुबह भी उसने रुपयों को लेकर विवाद किया और बेटी और दामाद के साथ भी गाली-गलौज की। इसलिए तालाब में कूदकर जान दे रही थी। उन्होंने कहा में परेशान हो गई हूं अब वह घर नहीं जाऊंगी, आश्रम में ही रहूंगी। 
सिटी हीरो सुनील पाटिल के साथ बुजुर्ग 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें