Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 11 फ़रवरी 2018

बाजार का कहकर निकला था अधेड़, कुएं में मिला शव

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|मुतलाई

डेमो पिक्चर 


ग्राम कुबीखेड़ा निवासी एक किसान का शव उसके ही भाई के खेत के कुएं में पड़ा मिला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कुएं से बाहर निकाला। 

मृतक के सिर पर गंभीर चोट होने से हत्या की आशंका जताई जा रही है। किसान बुधराव उर्फ बलदेव सिरामे (50) बुधवार को घर से बाजार जाने का कहकर निकला था। इसके बाद घर वापस नहीं लौटा। परिजनों ने खोजबीन की लेकिन कहीं पता नहीं चला। शनिवार को बुधराव का शव भाई मनीराम सिरामे के खेत के कुएं में दिखाई दिया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना ग्राम कोटवार को दी। ग्राम कोटवार की सूचना पर टीआई सतीश अंधवान, मासोद पुलिस चौकी प्रभारी आरके मीणा और डॉयल 100 मौके पर पहुंची। ग्रामीणों की मदद से शव का बाहर निकाला। चौकी प्रभारी आरके मीणा ने बताया मृतक बुधराव के सिर पर चोट की निशान दिखाई दे रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारणों का खुलासा होगा। बुधराव के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। 


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें