Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 2 फ़रवरी 2018

बिना बुलाये आया खाना खाने, खाना नहीं दिया तो की लकड़ी से पिटाई

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| चोपना/बैतूल  , शांतिपुर


ग्राम शांतिपुर थाना चोपना का अजीब मामला सामने आया है जिसमे एक व्यक्ति ने दूसरे की इस बात पर पिटाई की उसने उसे खाने पर बुलाया और खाना नहीं दिया जबकि दूसरे का कहना है मैंने इसे खाने पर बुलाया ही नहीं| शिकायत करता दिलीप पिता विमल अधिकारी निवासी ग्राम शांति पुर नंबर   १  ने बताया की मै ग्राम शान्तिपुर नं.1 रहता हूँ ।  मै शाम को अपने घर पर था कि रात्रि 9.30 बजे करीब मुझे शान्तिपुर नं.2 के छोटू उर्फ़ प्रशांत घरामी ने आवाज दिया तो मै घर से बाहर निकला तब छोटू मुझे कहने लगा कि आज मै भी तुम्हारे घर खाना खाऊगा तब मैने उसे कहा कि घऱ मे लड़की  पूर्णिमा के अलावा कोई नही है । तब छोटू मुझे गन्दी गन्दी  गाली देने लगा और उसने कहा कि यदि खाना नही खिला सकते तो फिर क्यो मुझे बुलाया तब मै ने उसे कहा कि मैने तो नही बुलाया था । आप अपनी मर्जी से आये हो गाली मत दो तो छोटू ने मुझे डंडे मारपीट करना शुरू कर दिया मारपीट से मुझे बायी आंख के पास एवं बाये पैर की छोटी उंगली के पास चोट लगकर खून निकला था फिर मै चिल्लाया लडकी पूर्णिमा आ गई उसने मेरे काका निमाई भाई प्रशान्त और अमित को आवाज दिया तब वे लोग आ गये तो छोटू भाग गया जाते समय बोल रहा था कि मेरी रिपोर्ट मत करना नही तो जान से खत्म कर दूंगा तभी मेरा लडका विशान्त आ गया उसे मैने घटना की बात बताई तब वह मुझे एम्बुलेंस से घोडाडोंगरी अस्पताल लाया बाद घोडाडोंगरी अस्पताल से बैतूल रिफर करने पर बैतूल अस्पताल आये जहा मेरा इलाज चल रहा है । 
 www.graminmedia.com


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें