Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 12 फ़रवरी 2018

वाट्स एप पर फोटो अश्लील बनाकर पोस्ट करने वाले अज्ञात पर केस दर्ज

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|मुलताई


नगर के गणमान्य नागरिकों, जनप्रतिनिधियों और महिलाओं के फोटो के साथ छेड़छाड़ कर अश्लील बनाकर वाट्स एप ग्रुप में पोस्ट करने वाले के खिलाफ एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। महिला ने रिपोर्ट में बुरहानपुर निवासी पराग पर पर फोटो पोस्ट करने का संदेह जाहिर किया है। महिला ने पुलिस को बताया 13 सितंबर 2017 को उसके मोबाइल पर वाट्स एप ग्रुप बनने के संबंध में मैसेज आया था। जिस पर उसकी और उसके बच्चों की फोटो थी। फोटो के नीचे अश्लील शब्द लिखे हुए थे। ग्रुप में उसके परिजनों के साथ परिचित व्यक्तियों को भी जोड़ा गया था। इसके बाद उसे और उसके परिजनों को अलग-अलग मोबाइल नंबर से अज्ञात व्यक्ति फोन कर अपशब्दों का प्रयोग कर जान से मारने की धमकी देने लगा। 
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें