Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 2 फ़रवरी 2018

बैतूल पहुचे संघ प्रमुख मोहन भागवत

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|बैतूल

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत का बैतूल पहुच गए है। आज जीटी एक्सप्रेस से नागपुर से बैतूल दोपहर 3.15 बजे पहुचे । श्री भागवत स्टेशन से सीधे भारत भारती आवासीय विद्यालय के लिए रवाना हो गए। भारत भारती में आज शाम को छत्रपति के रायगढ़ दुर्ग में शिवाजी महाराज के जीवन पर आधारित महानाट्य जाणता राजा का मंचन किया जाएगा । महानाट्य के मंचन के पहले श्री भागवत का उद्बोधन होगा । भारत भारती आवासीय विद्यालय के वार्षिकोत्सव के लिए छत्रपति शिवाजी महाराज का दुर्ग बनकर तैयार हो चुका है। यहां पर होने वाले महानाट्य की तैयारियाँ भी पूर्ण हो चुकी है। 


वे कल 3 फरवरी को भारत भारती में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में वे शामिल होंगे। इसके बाद 4 फरवरी को सड़क मार्ग से श्री भागवत 5 बजे शाम को इटारसी के लिए रवाना होंगे तथा शाम 7.15 बजे इटारसी से ट्रेन क्रमांक 15519 कामख्या एक्सप्रेस से वे पाटलीपुत्र के लिए रवाना होंगे। जिला प्रशासन भी श्री भागवत के दौरे को लेकर पूरी सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता कर रखी है। गौरतलब है कि पिछले एक वर्ष के दौरान आरएसएस सुप्रीमों का बैतूल में यह तीसरा दौरा है। इसके पूर्व पिछले वर्ष 8 फरवरी को श्री भागवत बैतूल पहुंचे थे, जहां पुलिस ग्राउंड में आयोजित विशाल हिंदू सम्मेलन को उन्होंने संबोधित किया था। वहीं कुछ दिनों पूर्व ही भोपाल से सड़क मार्ग द्वारा नागपुर जाते समय भी श्री भागवत कुछ देर के लिए भारत भारती आवासीय विद्यालय में रुके थे तथा भोजन उपरांत वे सड़क मार्ग से ही नागपुर निकल गए थे। 
 www.graminmedia.com
x

x

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें