Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 22 फ़रवरी 2018

मुलताई के पास एक्सीडेंट, नही पहुंची एम्बुलेंस

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|मुलताई 




छिंदवाड़ा नेशनल हाईवे पर चिखलीखुर्द के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद अज्ञात वाहन का ड्राइवर वाहन लेकर फरार हो गया। वंडली निवासी अनिल सोलंकी (32) बाइक से ग्राम पारड़सिंगा के ईंट भट्टे पर चल रही जेसीबी मशीन के ऑपरेटर के लिए भोजन लेकर जा रहा था। 

चिखलीखुर्द के पास दुनावा की ओर से तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर से अनिल गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान मार्ग से गुजर रहे बसपा नेता कुलदीप पहाड़ ने घायल को देखा तो 108 एंबुलेंस को फोन लगाया। 108 एंबुलेंस खराब होने से घटना स्थल पर पहुंचने में असमर्थता जताई। डायल 100 को सूचना दी तो पता चला दूसरे केस में व्यस्त है। 
एंबुलेंस और डॉयल 100 के नहीं पहुंचने पर कुलदीप पहाड़ सहित अन्य राहगीरों ने दुनावा की ओर से आ रही निजी जीप को रोका और मदद मांगी। घायल को देखकर जीप में सवार यात्री नीचे उतर गए और घायल को जीप में सवार कर सरकारी अस्पताल पहुंचाया। अनिल के सिर और पैर में गंभीर चोट आने से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर किया। 
घटना स्थल पर एंबुलेंस नहीं पहुंचने पर निजी वाहन से घायल को अस्पताल पहुंचाया।

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें