Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 20 फ़रवरी 2018

ढाई साल की बालिका से दुराचार का आरोपी बाल सुधार गृह के चौकीदार को झांसा देकर भागा

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| बैतूल



सदर स्थित बाल संप्रेक्षण गृह से सोमवार सुबह 9 बजे ढाई साल की बालिका से दुराचार का 16 वर्षीय आरोपी निरूद्घ पानी भरते समय चौकीदार को झांसा देकर फरार हो गया। आरोपी सुबह पानी भर रहा था। उस समय चौकीदार कमरे में कपड़े बदलने गया और मौका मिलते ही आरोपी भाग गया। उसके भागने की सूचना कोतवाली पुलिस को दी है। सूचना पर पुलिस उसे संभावित स्थानों पर तलाश कर रही है। 
3 माह पहले चिचोली थाने क्षेत्र के एक गांव में मेहमानी आए बीजादेही थाना क्षेत्र के एक गांव के 16 वर्षीय किशोर ने अपनी ही रिश्तेदार की ढाई साल की मासूम को दुराचार का शिकार बनाया था। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर न्यायालय में पेश किया था जहां से नाबालिग होने के कारण उसे बाल संप्रेक्षण गृह में रखा था। यह बाल अपचारी सोमवार को संप्रेक्षण गृह के मुख्यद्वार के ठीक सामने परिसर में स्थित ट्यूबवेल से पानी भर रहा था। इस दौरान जैसे ही चौकीदार कपड़े बदलने के लिए भीतर गया तो आरोपी वहां से भाग निकला। वह अपनी चप्पल भी वहीं छोड़ गया। उसके भागने की खबर चौकीदार ने कोतवाली थाने में दी। सूचना मिलते ही पुलिस उसकी तलाश में जुट गई। कोतवाली थाना के राजेश साहू ने बताया बाल संप्रेक्षण गृह से सुबह आरोपी के भागने की सूचना मिली है। उसकी तलाश की जा रही है। 
बैतूल. बाल संप्रेक्षण गृह की इस पानी की टंकी के पास से भागा है आरोपी। 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें