Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 26 फ़रवरी 2018

पंचमुखी हनुमान मंदिर का डांसिंग चोर पकड़ाया

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मुलताई



रेलवे स्टेशन मार्ग  स्थित पंचमुखी  हनुमान मंदिर की  दानपेटी से रुपए  चोरी करने के  बाद डांस करने  वाला चोर दो महीने  बाद पुलिस की  गिरफ्त में आ गया। बम्हनी निवासी  राजकुमार मोहरखड़े ने 24 दिसंबर  की रात पंचमुखी हनुमान मंदिर में  चोरी की घटना को अंजाम दिया था।  मुलताई और बोरदेही थाना क्षेत्र में  लगातार चोरी की घटना से पुलिस  परेशान थी। एसडीओपी अनिल  कुमार शुक्ला ने चोरों को पकड़ने  के लिए टीम गठित की थी। एसआई  प्रशांत शर्मा, प्रशांत पाल, आरक्षक  शेख लुकमान, रामानंद धुर्वे को टीम  में शामिल किया था। इसके बाद  पुलिस लगातार चोरों की तलाश में  जुटी हुई थी। खेड़ली बाजार में टीम  के आरक्षक लुकमान और धुर्वे को  संदिग्ध राजकुमार मोहरखड़े दिखाई  दिया। राजकुमार से पूछताछ करने  पर उसने मुलताई के पंचमुखी मंदिर  और दुर्गा मठ में चोरी करने की  बात कबूल कर ली। टीआई एसके  अंधवान ने बताया राजकुमार से  अन्य चोरी के संबंध में भी पूछताछ  की जा रही है।  रेलवे स्टेशन पर गुजारी थी रात  पंचमुखी मंदिर में लगे सीसीटीवी  कैमरे में चोरी की घटना और उसके  बाद मंदिर के सामने चोर का डांस  कैद हुआ था। राजकुमार ने मुंह  पर कपड़ा बांधकर चोरी की घटना  को अंजाम दिया था। मंदिर में चोरी  करने के बाद राजकुमार रुपए लेकर  रेलवे स्टेशन पहुंचा। जहां उसने रात  गुजारी थी। इसके बाद सुबह अपने  गांव चला गया था।  दानपेटी में 6 हजार रुपए  मिलने पर किया था डांस  पुलिस की पूछताछ में राजकुमार ने  बताया उसकी पत्नी मुलताई में रहती  है। 24 दिसंबर को वह अपने गांव  बम्हनी से शाम 6 बजे बस से पत्नी से मिलने मुलताई आया था। पत्नी के  साथ विवाद होने पर वह पीने के लिए  शराब भट्टी पर चला गया। शराब पीने  के बाद उसके पास रुपए नहीं बचे  थे। रुपयों के लिए उसने पंचमुखी  हनुमान मंदिर में चोरी की योजना  बनाई। उसे एक दुकान में लोहे की  सलाख मिल गई। जिससे से मंदिर के  गेट में लगा ताला तोड़कर अंदर प्रवेश  किया। दानपेटी का ताला तोड़कर  उसमें से रुपए निकाले। दानपेटी में  उम्मीद से अधिक रुपए मिलने की  खुशी में उसने मंदिर के सामने डांस  किया था।

www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें