Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 17 फ़रवरी 2018

बाइक सवार को बचाने में पलटा राख से भरा ट्रक, चेसिस से अलग हुई बॉडी

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| www.graminmedia.com

सारनी| बैतूल - परासिया स्टेट हाईवे पर शुक्रवार सुबह राख से भरा ट्रक अजीबोगरीब ढंग से दुर्घटनाग्रस्त हुआ। सामने जा रहा बाइक सवार अचानक सड़क के बीच आ गया। इसे बचाने ट्रक ड्राइवर ने स्टेयरिंग घुमाया तो पूरा वाहन लहरा गया। सर्विसेस आॅफिस की पुलिया पर ट्रक ऐसे पलटा कि चेसिस से बॉडी अलग हो गई। ट्रक के ज्यादातर हिस्से डेमेज हुए हैं। घटना में किसी को भी कोई चोट नहीं आई है। हालांकि इसके बाद स्टेट हाईवे पर करीब आधा घंटे जाम जैसी स्थिति बनी। जानकारी के अनुसार पावर हाउस के साइलो से राख भरकर एक ट्रक घोड़ाडोंगरी की ओर जा रहा था। इस दौरान सर्विसेस आॅफिस के पास की पुलिया की टर्निंग में सामने जा रहे बाइक सवार को बचाने ट्रक बहक गया। अनियंत्रित होकर ट्रक रांग साइड में पलट गया। इससे ड्राइवर साइड का हिस्सा पूरी तरह डेमेज हो गया। चेसिस अलग और बॉडी अलग हो गई। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें