Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 12 फ़रवरी 2018

राम मंदिर में मिला पुजारी का लटका शव,एक आंख गायब,?

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| आठनेर

आठनेर थाना क्षेत्र के सीमावर्ती  ग्राम सिवनपाट पर आज राम मंदिर के पुजारी की संदिग्ध हालात में लाश मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मृत पुजारी के हाथ मे चोट के निशान मिले है जबकि उसकी दाहिनी आंख भी गायब मिली है। प्रथमदृष्टया मामला हत्या का माना जा रहा है लेकिन पुलिस को मिले एक सुसाइट नोट ने पूरे मामले को और अधिक उलझा कर संदिग्ध बना दिया है। 

आज सुबह ताप्ती नदी के किनारे सिवनपाट साइट पर बने राम मंदिर के पुजारी संत सीताराम दास त्यागी ने जब देर तक दरवाजा नही खोला तो आसपास के लोगो ने मंदिर जाकर देखा। खिड़की से झांकने पर पुजारी बैठी हुई हालत में था जबकि उसकी गर्दन फांसी के फंदे पर एक रस्सी से लटकी हुई थी। मौके पर पहुँचे लोगो ने उन्हें फांसी से उतारकर पास लगे बिस्तर पर लिटा दिया और पुलिस को खबर की। मौके पर पहुची एफएसएल टीम ने बारीकी से पड़ताल की है। वृद्ध पुजारी इस मंदिर में बीते 20 से 25 साल से रह रहा था। बताया जा रहा है कि वे होशंगाबाद जिले के सेमरी हरचंद का रहने वाला था। मौका मुआयना व लाश का निरीक्षण करने के बाद वृद्ध की दाहिनी आंख गायब थी जबकि हाथ पर चोट के निशान ओआये गए है। पड़ोसियों के मुताबिक आठ दिन पहले पुजारी का पड़ोस के दो लोगो से पानी को लेकर विवाद भी हुआ था।इसी वजह से लोग इसे हत्या का मामला मान रहे है जबकि पुलिस के हाथ पुजारी का एक पत्र लगा है जिसे सुसाइट नोट माना जा रहा है।फिलहाल पुलिस इस मामले में स्पष्ट राय नही दे रही है।
www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें