Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 14 फ़रवरी 2018

सालबर्डी में दो लोगों की डूबने से मौत ,एक की लाश मिली एक की तलाश

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|आठनेर

आठनेर थाना क्षेत्र में शिवरात्री के अवसर पर लगने वाले मेले में दो लोगों की पानी मे डूबने से मौत होने की खबर है। पुलिस सूत्रों के अनुसार एक  अज्ञात लाश पानी मे तैरते हुए मिली है जिसे निकालकर पोस्टमार्टम के लिए महाराष्ट्र के मोर्शी भेजा गया है जबकी एक व्यक्ति का गुम इंसान की कायमी हुई है।दोनों महाराष्ट्र के  वर्धा और धमनगांव रेलवे के होने की जानकारी मिल रही है। पुलिस के मुताबिक होमगार्ड के गोताखोर गुम इंसान की तलाशी में जुटे है लेकिन अभी दो दिन से हो रही बेमौसम वर्षा से पानी गंदा हो जाने से गोताखोरों को परेशानी हो रही।पुलिस ने यह भी बताया की जो लाश तैरते हुए मिली वह दो दिन पुरानी है।

ज्ञात हो प्रतिवर्ष शिवरात्री के अवसर पर यंहा जो मेला लगता है उसमें बैतूल जिले के अलावा महाराष्ट्र के श्रद्धलुओं की भारी भीड़ जुटती है।जंहा मेला लगता है उसके बगल में ही मेलघाट है जंहा दो नदियों का संगम है और परिस्थीतीया ऐसी है की आधा आधा  मेला दोनों राज्यो की सीमाओं पर ही लगने से अक्सर प्रतिवर्ष श्रद्धलुओं की इस नदी में डूबने से असमय मौते होते रहती है।

पुलिस सूत्रों को प्रत्यक्षदर्शीयो से मिली जानकारी के  मुताबिक दोनों लोग नदी में नहाने के उद्देश्य से पानी मे उतरे थे लेकीन नहाने वालो की  भीड़ में ये शायद पानी मे ही खो गए।जो गुम इंसान है उसका नाम राजेन्द्र साहू है जो धामनगांवरेल्वे का निवासी है जबकी जिसका शव तैरतेहुए मिला वह वर्धा का बताया जा रहा है जिसका नाम फिलहाल अज्ञात है।इस संबंध में आठनेर थाने के ASI करपेजी जांच में जुटे है।
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें