Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 2 फ़रवरी 2018

सब इंजीनियर ने फाँसी लगाकर की आत्महत्या, गंज पुलिस जांच में जुटी

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|बैतूल



बैतूल ।। हेमंत पवार ।।


बैतूल में आज एक सब इंजीनियर ने फाँसी लगाकर की आत्महत्या कर ली वही गंज पुलिस जांच में जुट गई है । गंज पुलिस के मुताबिक आज सुबह ग्रामीणों से सूचना मिली थी कि खेड़ला किले के पास एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ है । जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुची और शव को पेड़ से उतारकर मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है । जानकारी के मुताबिक मृतक रूपेंद्र झोड़ पिता बसंत झोड़ उम्र 35  चंद्रशेखर वार्ड का रहने वाला है । युवक मध्यप्रदेश सड़क विकास प्राधिकरण में सब इंजीनियर के पद पर कार्यरत था । रूपेंद्र का 3 महीने पहले ही नीमच से बैतूल ट्रांसफर हुआ था । मृतक पत्नी, भाई और माँ के साथ रह रहा था वह बैतूल का स्थानीय निवासी है । पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक अपनी माँ के कैंसर की बीमारी के कारण परेशान चल रहा था ।

मृतक रूपेंद्र कल खेड़ला किला की तरफ घूमने के लिए निकला था जिसके बाद से वह घर नही पहुचा था । उसका शव पेड़ पर लटका हुआ दिखाई देने पर आज पुलिस को घटना की जानकारी लगी ।
                      www.graminmedia.com
x
x

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें