Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 15 मार्च 2018

एक और हादसा परतवाड़ा से बैतूल की ओर आ रही किलेदार बस पलटी, 1 की मौत 25 घायल

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|  बैतूल 

परतवाड़ा से सरनी की ओर जा रही किलेदार बस पलटने से 1 की घटना स्थल पर मौत हो गई तो वही  25 लोगो के घायल होने की सूचना मिल रही है । घायलो को 108 एम्बुलेंस के द्वारा भैसदेही अस्पताल में भर्ती कराया गया है । घटना सावलमेड़ा से 2 किमी दूर बैतूल रोड पर हुई है यह घटना 4:20 बजे के आस पास की बताई जा रही है । बताया जा रहा है कि बस के ड्राइवर ने एक बाईक सवार को बचाने के चलते हादसा हुआ है । मृतक का नाम शिवकुमार पिता झलकु उम्र 20 से 22 वर्ष निवासी भोजुढाना बताया जा रहा है ।


घायलों में सरवन पिता बालकराम 62 वर्ष मूलताई निवासी, जयवंती बाई पति सरवन  55 वर्ष मूलताई , अर्जुन बारस्कर 23 वर्ष माकडा, नवीन पिता रामप्रसाद 22 वर्ष माकडा निवासी सहित अन्य मरीजो को अन्य साधनों से अस्पताल में भर्ती कराया गया तो वही कुछ गंभीर घायलों  को परतवाडा अस्पताल अपने साधन से ले जाया गया है । गंभीर घायलो को 108 की सहायता से जिला अस्पताल में लाया जा रहा है । 108 एम्बुलेंस भैसदेही के अवधेश डॉगी और रामकिशन सोलंकी के द्वारा लाया जा रहा है ।
www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें