Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 23 मार्च 2018

12 घंटे में चार गांवों में लगी आग, जौलखेड़ा में मकान, नांदकुड़ी और सावंगी में जला खलिहान

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|


क्षेत्र में लगातार आग की घटनाएं हो रहीं हैं। गुरुवार को 4 अलग-अलग गांवों में आग लगने की घटना से हजारों रुपए का नुकसान हुआ है। नगर पालिका की फायर ब्रिगेड ने पहुंचकर आग बुझाई। आग से जौलखेड़ा में एक किसान का मकान जलकर खाक हो गया। वहीं नांदकुड़ी और सावंगी में किसानों के खलिहान में रखी गेहूं की फसल और कृषि उपकरण जल गए। 
जौलखेड़ा निवासी मोहन देशमुख के खेत के मकान में अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग से मकान जल गया। सूचना पर नपा की फायर ब्रिगेड ने पहुंचकर आग बुझाई। प्रभातपट्टन ब्लॉक के ग्राम सावंगी में किसान किशोरी सूर्यवंशी के खलिहान में आग लग गई। आग से गेहूं की फसल के साथ थ्रेसर भी जल गई। किशोरी ने बताया खलिहान में साढ़े तीन एकड़ में लगाई गेहूं की फसल काटकर रखी थी। आग से सब कुछ जलकर राख हो गया। ग्राम नांदकुड़ी में उदयराम खाकरे के खलिहान में आग लगने से गेहूं की फसल के साथ कृषि उपकरण जल गए। आगजनी से उदयराम को पचास हजार रुपए से अधिक का नुकसान हुआ है। खड़कवार में निखिल घाघरे के खेत में आग लगने से मवेशियों का चारा और कृषि उपकरण जल गए। 
मुलताई। आगजनी से खलिहान में रखा गेहूं जलकर खाक। 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें