Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 14 मार्च 2018

भोपाल से सारणी की ओर आ रही बस पलटी,2 गंभीर

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| सारणी, भोपाल  




Video 

भोपाल। भोपाल से सारनी की तरफ जा रही बस सुखतवा के भुवनेवश्वरी ढाबे के सामने पिकअप की टक्कर से बस से हो गयी जिसमे बस पलट गयी। बुधवार शाम 7:00 बजे नेशनल हाईवे 69(47)पर सुखतवा से करीब एक किलोमीटर दूर बैतूल रोड पर यह बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में करीब 8 से 10 यात्री घायल हुए तथा 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। वही बैतूल के भाजपा नेता कमलेश सिंह इस घटना में बाल बाल बचे गये है। जानकारी के मुताबित उन्हें मामूली सी चोट आई है। जिसके बाद वह अपने उपचार हेतु सारनी के लिए रवाना हुए। जबकि इस हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। अनुविभागीय पुलिस अधिकारी अनिल शर्मा तथा केसला थाना प्रभारी अशोक बरबड़े पुलिस बल के साथ पर घटना स्थल पर पहुँचे। घायलो को 108 से सुखतवा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। फिलहाल सभी यात्रियों की हालत स्थिर बताई गई है।

ग्रामीण मीडिया के एक पाठक भी बस में थे जिन्होंने हमे ये मैसेज भेजा

इटारसी की ओर से आ रही बस सुखतवा के पास पिकप से टकरा गयी है ।काफी लोग सारनी के भी सवार थे। कई लोग घायल हैं।100 पर नही लग रहा।कृपया मदद करें।मैं ठीक हूँ।मामूली चोट है।

-बलबीर मालवीय

www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें