Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 1 मार्च 2018

नगर पालिका आठ स्थानों पर लगाएगी 28 कैमरे

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मुलताई 



ताप्ती सरोवर परिक्रमा मार्ग पर श्रद्धालुओं की सुरक्षा और नगर में आपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए चौक-चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग उठ रही थी। नगर पालिका ने इसे गंभीरता से लेते हुए कैमरे लगाने के लिए 8 स्थानों का चयन किया था। अब इन स्थानों पर कैमरे लगना शुरू हो गए हैं। ताप्ती परिक्रमा मार्ग पर दुर्गा मठ के सामने से सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे हैं। 
नगर पालिका अध्यक्ष हेमंत शर्मा ने बताया पवित्र नगरी में मां ताप्ती के दर्शन के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु आते हैं। ताप्ती परिक्रमा मार्ग पर सुबह से लेकर देर रात तक चहल-पहल रहती है। श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए परिक्रमा मार्ग पर कैमरे लगाने का काम शुरू हो गया है। दुर्गा मठ के सामने टॉवर लगाकर तीन कैमरे लगाए जा चुके हैं। सभापति मनीष शर्मा और राजू चोपड़े ने बताया स्टेशन चौक, फव्वारा चौक, जयस्तंभ चौक, गजानंद मंदिर के पास, बस स्टैंड, बैरियर नाके पर आंबेडकर प्रतिमा के पास, गांधी चौक पर भी सीसीटीवी कैमरों के लिए टॉवर खड़े हो चुके हैं। टॉवरों पर आवश्यकतानुसार तीन से चार कैमरे लगाए जा रहे हैं। इन कैमरों का कंट्रोल रूम थाने में बनाया है। उच्च क्वालिटी के कैमरे होने से रात में भी इसमें स्पष्ट दिखाई देगा। 
ताप्ती परिक्रमा मार्ग पर दुर्गा मठ के पास सीसीटीवी कैमरे लगाते कर्मचारी। 

www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें