Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 15 मार्च 2018

टीम ने हाईवे किनारे के 4 ढाबों से जब्त की अवैध शराब

ग्रामीण मीडिया सेण्टर

ग्रामीण मीडिया ने मुलताई नगर में बढ़ती सड़क दुर्घटना में मौत , मारपीट और अवैध गति विधीओ को लेकर एक सर्वे किया था और पाया की इन तीनो प्रकार की गतिविधिओ के पीछे एक मात्र कारण पवीत्र नगरी में खुले आम शराब का कारोबार।  इस मुद्दे होली के पूर्व थाने की शांति समिति की बैठक में उठाया था। उसके बाद भी कोई कार्यवाही न होने का परिणाम रहा था। नगर के कुछ युवाओ ने शराब के नशे में एक ढाबे वाले से मार पीट की पुलिस ने मामला दर्ज किया।  कालेज में पढ़ने वाले ये आज जेल में है। देर से ही सही प्रशासन जगा है।  
नेशनल हाईवे के किनारे स्थित ढाबों पर बड़ी मात्रा में अवैध शराब बेचने का धंधा होता है। ढाबों पर शराब बिक्री से दुर्घटनाओं का आकड़ा भी बढ़ते जा रहा है। शराब बिक्री पर अंकुश नहीं लग रहा है। पिछले दिनों थाना परिसर में आयोजित शांति समिति की बैठक में राजेंद्र भार्गव ने ढाबों पर अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। आबकारी विभाग ने ढाबों पर अवैध शराब रखकर बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की। बुधवार को छिंदवाड़ा हाईवे पर स्थित ढाबों पर आबकारी की टीम ने जांच की। जांच के दौरान चार ढाबों पर बड़ी मात्रा में देसी और विदेशी शराब बरामद हुई। सहायक जिला आबकारी अधिकारी सीएल मधुकर ने बताया कलेक्टर के निर्देशन और सहायक आबकारी आयुक्त इंदरसिंह जामोद के मार्गदर्शन में ढाबों पर शराब बेचने वालों पर कार्रवाई के लिए टीम बनाई है। वृत प्रभारी गौरव पांडेय, आरक्षक मदनलाल सूर्यवंशी, जगन्नाथ गुर्वे, गोलू सिंह, बलवंत सरियाम ने शंकर ढाबा, सांईबाबा ढाबा, बुकाखेड़ी के पास स्थित, चिखलीखुर्द के पास स्थित ढाबे से शराब बरामद कर कार्रवाई की। 
| www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें