Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 20 मार्च 2018

6 कैमरे लगाकर कार में दुकान संचालक युवती से कर रहा था छेड़छाड़

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|


बैतूल जिला मुख्यालय पुलिस  ने सोमवार को मजनू अभियान में स्कूल-कॉलेजों के आसपास कार्रवाई की। इस दौरान जेएच कॉलेज के सामने संदिग्ध हालात में एक कार की जांच की। इसमें एक अधेड़ व्यक्ति और दबाव बनाकर लाई गई युवती मिले। कार जिस झोंपड़ी के पास खड़ी थी वहां 6 सीसीटीवी लगे मिले। आखिरकार युवती की शिकायत पर पुलिस ने अधेड़ व्यक्ति पर छेड़छाड़, धमकी देने, आर्म्स एक्ट और रास्ता रोकने का मामला दर्ज किया। महिला सेल प्रभारी प्रीति तिवारी सोमवार को शहर के स्कूल और कॉलेजों के सामने से गश्त कर रही थीं। उसी समय जेएच कॉलेज के सामने से निकले समय उनकी निगाह ताप्ती क्लब के परिसर में कोने में संदिग्ध हालात में खड़ी कार के पास जाकर जायजा लिया तो कार के भीतर कई आपत्तिजनक सामग्री के साथ अधेड़ व्यक्ति और युवती मिले। युवती ने बताया वह फोटोकॉपी करवाने आई थी। उसी समय आरोपी जुबेर हुसैन उसे हाथ पकड़कर फोटो कॉपी दुकान के पीछे ले गया। यहां कार में बिठाकर उसे जबरन अश्लील वीडियो दिखाने लगा। विरोध किया तो बोला यहां सब सीसीटीवी में रिकार्ड हो रहा है। इसी दौरान पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो एक कंडोम पैकेट, एक बका, एक शराब बोतल और एक मोबाइल मिला। 
जांच में मिल सकती हैं अश्लील रिकार्डिंग 

युवती ने शिकायत की है कि कार में बैठाकर आरोपी उससे छेड़छाड़ कर रहा था, जब उसने विरोध किया तो वह उसे यहां सीसीटीवी लगे होने और रिकार्डिंग होने की धमकी दे रहा था। 

आरोपी जुबेर हुसैन झांसा देकर ले गया था पीछे युवती की शिकायत थी कि आरोपी उसे फोटोकॉपी दुकान के पीछे ले गया। यहां एक पेड़ के बेर गिराकर उसे खिलाए और फिर कार में बिठा लिया। इसके बाद वह उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था। कैमरे लगे होने की धमकी के कारण वह चिल्लाई नहीं इसी बीच पुलिस आ गई। 

इनका कहना
जेएच कॉलेज के सामने एक कार संदिग्ध हालात में खड़ी थी। इसमें आपत्तिजनक सामान और अधेड़ व्यक्ति के साथ युवती मिली। युवती की शिकायत पर आरोपी जुबेर हसन पर जान से मारने की धमकी देने, छेड़छाड़ करने, रास्ता रोकने और आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया है। घनश्याम मालवीय, एडीशनल एसपी, बैतूल 
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें