Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 7 मार्च 2018

8 साल के मासूम को छोड़ मां ने लगाई फांसी

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| बैतूल

शहर के गौठाना  क्षेत्र में आठ  साल के बेटे की  मां ने सोमवार  रात को घर में  फांसी लगाकर  आत्महत्या कर  ली। मंगलवार  सुबह बेटा मां को जगाने पहुंचा तो मां  का शव फंदे पर लटका मिला। घर  की लाइट बंद कर मोबाइल के टार्च  की रोशनी में महिला ने कपड़े सूखाने  की रस्सी को चाकू से काटकर फंदा  बनाया और लटक गई। महिला  के आत्महत्या करने के कारणों  का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन  मोबाइल में सिम नहीं होने पर संदेह  जताया जा रहा है। पुलिस मोबाइल की काल डिटेल निकालने में जुटी है।  गौठाना की संगीता चढ़ोकार  का विवाह 10 साल पहले आठनेर  ब्लॉक के धामोरी निवासी हरिराम  चढ़ोकार से हुआ था। हरिराम खेती  कर परिवार का भरण पोषण करते  थे। पांच साल पहले हरिराम की  सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी।  उसके बाद से संगीता बेटे पप्पू के  साथ मायके (गौठाना) में रहती  थी। नीचे भाई व माता-पिता तथा  ऊपर एक कमरे में संगीता बेटे के  साथ रहती थी। संगीता ज्वेलर्स की  दुकान में काम करती थी। सोमवार  शाम को परिवार के सभी लोगों  ने एक साथ भोजन किया। उसके  बाद बेटे को नीचे छोड़कर वह  ऊपर चली गई। सुबह जब बेटा  उसे बुलाने ऊपर गया तो दरवाजा  अंदर से बंद था। उसने खिड़की  से झांककर देखा तो मां फंदे पर  लटकी मिली। इसकी सूचना अपने  मामा व नाना-नानी को दी। सूचना  पर पहुंची पुलिस ने महिला का  शव फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम  करवाया।  मृतिका के भाई राजू गीद ने  बताया बहन के साथ हमारा कोई  विवाद नहीं था। हमने उसे रहने के  लिए ऊपर बना कमरा दे दिया था।  त्योहार के दिन हम लोग एक साथ  खाना खाते हैं। सोमवार रात को भी  भोजन के बाद संगीता ऊपर अपने  कमरे में चली गई। बेटा पप्पू पढ़ाई  करते हुए नीचे ही सो गया। सुबह  पप्पू के चिल्लाने की आवाज पर हम  गए तो सीढ़ी का दरवाजा भी बंद  था। उसे खोलकर कमरे का दरवाजा  खोला तो संगीता का शव फंदे पर  लटका मिला। संगीता के कमरे का  लाइट बंद था, लेकिन मोबाइल का  टार्च जल रहा था।
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें