Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 9 मार्च 2018

अवैध शराब बेचते महिला पकड़ाई

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| चोपन ,बैतूल 

जिले में शराब के अवैध व्यापार का आलम अब ये है कि यहां प्रतिदिन लगभग सभी थानों में अवैध शराब के आरोपी पुलिस द्वारा पकड़े जाते है। इसमें ना सिर्फ पुरुष लिप्त है बल्कि महिलाये भी अवैध शराब के कारोबार  में पीछे नही है।
प्राप्त सूचना अनुसार सुनिया बाई पति प्रेमलाल मवासे उम्र 35 वर्ष नि.पुत्तीढाना, चोपना बैतुल,  ग्राम के प्रेमलाल की चक्की के पीछे एक प्लास्टिक की थैली मे 15 क्वाटर 180 एम.एल. देशी मदिरा प्लेन के किमती 750 रु के बेचने की गरज से अपने पास मे रखी थी । जब पुलिस द्वारा शराब अपने कब्जे मे रखने और बेचने के सबंध मे कागजात पुछा तो नही होना बताया । आरोपिया का क्रत्य धारा 34 ए आबकारी एक्ट का पाया जाने से उपस्थित साक्षी गणो के समक्ष शराब जप्त कर आरोपिया को धारा 41 (क) द.प्र.स.की नोटिस तामील कराई गई, बाद, नोटिस तामील के रूकसत किया गया ।

www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें