Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 18 मार्च 2018

फर्जी सांसद को श्रेय देना बंद करे सरकार: निमिष सरियाम

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| बैतूल 

फर्जी जाति प्रमाण पत्र के मामले में चौथे दिन भी भूख हड़ताल पर बैठे आदिवासी संगठन


बैतूल। आदिवासी युवा संगठन और मप्र आदिवासी विकास परिषद एवं जय आदिवासी युवा शक्ति (जयस) ने अपनी भूख हड़ताल के चौथे दिन आंदोलन को और उग्र करते हुए भूख हड़ताल पर बैठे जितेन्द्र इवने ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने छानबीन समिति के द्वारा सांसद को हटाए जाने के दिए गए निर्णय की प्रति को फाड़कर बैतूल जिला ही नही अपितु पूरे प्रदेश के आदिवासी समाज के साथ छलावा किया। 


भूख हड़ताल के चौथे दिन आदिवासी छात्र संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रामू टेकाम ने कहा कि वर्तमान सरकार ने आदिवासियों के नेतृत्व को कमजोर करने का काम किया है।  9 साल से फर्जी आदिवासी को सांसद  बनाकर आदिवासी समाज ही नही अपितु अन्य समाज व पूरे लोकसभा क्षेत्र की जनता को धोखा दिया है। 

श्री इवने ने कहा कि विगत दिनों आरएसएस के प्रमुख मोहन भागवत ने आदिवासियों के हक और अधिकारों की ओर समरसता की बात कही। वहीं दूसरी ओर आदिवासियों के साथ हो रहे छलावे पर वह चुप्पी साधे हुए है। उन्होंने कहा कि वर्तमान केंद्र सरकार व राज्य सरकार फर्जी तरीके से बनी सांसद ज्योति धुर्वे उर्फ ज्योति बिसेन(पंवार) को श्रेय दे रहे है। इससे यह प्रतीत होता है कि यह सरकार आदिवासी विरोधी है। भूख हड़ताल पर बैठे निमिष सरियाम ने कहा की सरकार फर्जी सांसद को श्रेय देकर जनता को गुमराह करना बंद करे। देशद्रोह के अपराधी का सहयोग करने वाले पर भी देशद्रोह का मामला दर्ज होना चाहिए। 

रविवार धरना प्रदर्शन में प्रमुख रूप से मप्र आदिवासी विकास परिषद के ब्लॉक अध्यक्ष सुनील करोचे, नरेंद्र वाडि़वा, राजेश कुमार धुर्वे, मुन्नालाल वाडि़वा, सुनील भलावी, सोनू वाहने, संतोष गव्हाड़े, महेश शाह उईके, संतोष मर्सकोले, कमल सिंह मर्सकोले, देवीराम ककोडिय़ा, रिंकू सक्सेना, संदीप धुर्वे, मनीष धुर्वे, शिव ककोडिय़ा, रामेश्वर उईके,  सुकलाल, अनिल कुबड़े, सोमनाथ भलावी, जस्सू धुर्वे, रुक्स धुर्वे, दीपक नामदेव, राजकुमार ककोडिय़ा, रेवाराम सलामे, मदनलाल धुर्वे, सुखराम उईके, सुनील सलामे, पंकज कवड़े शामिल थे।


www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें