Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 18 मार्च 2018

ग्रामीणों ने पुलिस की डायल हंड्रेड का घेराव कर बनाया बंधक

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|शाहपुर 



शाहपुर थाना इलाके के गांव सिलपटी में आज ग्रामीणों ने डायल हंड्रेड को घेरकर बंधक बना लिया।शाहपुर पुलिस को मौके पर बुलाने पर अड़े ग्रामीणों ने व्हीकल और उस पर सवार पुलिस कर्मियों को तब तक जाने नही दिया जब तक थाने से पुलिस बल नही पहुच गया। हालाकि पुलिस इसे बंधक बंनाने या रोके जाने से इनकार कर रही है।
दरअसल सिलपटी गांव में आज डालचंद वर्मा के घर सगाई का कार्यक्रम था। यहा गांव का है राजकुमार भी पहुच गया और उसने वहां आये मेहमानों से अभद्रता शुरू कर दी। इससे नाराज लोगों ने डायल हंड्रेड को काल कर बुलाया लेकिन डायल हंड्रेड न तो आरोपी को पकड़ सकी और न कोई कार्रवाई की।जिससे ग्रामीण नाराज हो गए औऱ उन्होंने डायल हंड्रेड को घेर लिया। ग्रामीण मौके पँर शाहपुर पुलिस को बुलाने पर अड़ गए। उन्होंने कहा कि जब तक पुलिस बल नही आ जाता वह डायल हंड्रेड को नही जाने देंगे।उस समय विकास वर्मा डायल हंड्रेड पर तैनात थे। बाद में सब इंस्पेक्टर कमलेश रघुवंशी,सीएल धुर्वे,एएसआई अजय भट पुलिस बल के साथ मौके पर पहुचे और उन्होंने युवक राजकुमार को हिरासत में लेकर थाने पहुचे।ग्रामीणों के मुताबिक उन्होंने डायल हंड्रेड का घेराव किया था।क्योंकि राजकुमार की शिकायत वे कई बार कर चुके है लेकिन कोई कार्रवाई नही हो रही।

इनका कहना है

डायल हंड्रेड के घेराव या बंधक जैसी कोई घटना नही हुई।इवेंट आया था इस पर वाहन भेजा गया था। ग्रामीणों ने वाहन को रुकने का जरूर बोला था।राजकुमार के खिलाफ पूर्व का कोई आवेदन नही।उसके खिलाफ 254,323,506 की कार्रवाई कर रहे।
राजेन्द्र धुर्वे टी आई शाहपुर

एफआरसी रोकी थी। ग्रामीण टी आई को बुलाने पर अड़े थे।
विकास वर्मा एफ आर सी 
मैं तो खाना खाने गया था।मैंने कोई अभद्रता नही की।
राजकुमार आरोपी


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें