Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 31 मार्च 2018

मुलताई सराफा व्यापारी पर महिला से मारपीट का प्रकरण दर्ज

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|मुलताई 

ग्राम चौथिया निवासी विमलाबाई पति स्वर्गीय शंकरलाल मानकर  उम्र 60 साल ने मुलताई निवासी सुखदेव सोनी शास्त्री वार्ड की मुलताई थाने में FIR की जिसके अनुसार मुलताई पुलिस ने सराफा व्यापारी सुखदेव सोनी पर महिला से मारपीट का प्रकरण दर्ज करके भा द सं 1860  के प्रवाधानो के तहत धारा 294,323 एवं 506 में प्रकरण पजीबद्ध करके विवेचना में लिया। पीड़िता में अपनी रिपोर्ट में पुलिस को जानकारी में सविस्तार बताया की ,मै ग्राम चौथिया मे रहती हूँ घरेलू काम करती हूँ मेरा खेत शेरगड के सिवाने मे है । खेत पर ही रहती हूँ । परिवार के साथ रहती हूँ आज दिनांक 28.3.18 को दोपहर 121 बजे की बात है सुखदेव सोनी खेत मे पहूचा जहा पर मै भैसे चरा रही थी बोला तेरा लडका राकेश कहा की गालिया दी मिल नही रहा है । तेरे लडके एवं पुरे परिवार को देख लूँगा निपटा दूँगा । मेरा कोई कुछ नही बिगड सकता । मैने गाली देने से मना किया तो मुक्का थप्पड से मारपीट किया जिससे मेरे बाये गाल और पीठ में हाथ मे रखे डंडे से मुझे मारा जिससे मेरे दाहिने हाथ के कलाई में चोट लगकर सूजन आ गई है । जाते जाते जान से मारने की पुरे परिवार को धमकी दिया । हमारी जमीन उसके जमीन से लगी है । कहता है जमीन मुझे बेच दो इस कारण परेशान औऱ लडाई झगडा मारपीट कर रहा है । झगडा होते कारु पिता मानिकराव ,सुनिता पवार ने देखा सुना बीच बचाव किया है । मुझे दोनो ने अपने घर पहूचाया घटना का हाल मैने मेरे लडके राकेश और बहू विमला बाई को बताकर थाने रिपोर्ट करने मेरे लडके राकेश के साथ आई हूँ । रिपोर्ट करती हूँ कार्यवाही की जावे ।
 उक्त प्रकरण में मुलताई निवासी  सुखदेव सोनी ने ग्रामीण मीडिया को जानकारी में बताया की मेरी ये झूठी रिपोर्ट है।  मेरा इस महिला से कोई विवाद नहीं हुआ है। इनके एक रिश्तेदार की जमीन मैंने खरीदी है। हमारी एक दूसरे की शिकवा शिकायत होती रहती है।  जिस समय ये घटना की रिपोर्ट का समय बताया मैं अपने घर पर था। उसके मेरे पास प्रमाण है। मेरे द्धारा अनुविभागीय पुलिस को सारी जानकारी मैने पता किया तो जानकारी मै आया की ये मोटर साईकिल से गिरी है। 
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें