Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 19 मार्च 2018

बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, शराबी पिता रोज बेरहमी से पिटता था माँ को

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| बैतूल ।। हेमंत पवार ।।


रविवार की रात शराब के नशे में एक बेटे ने ही अपने पिता के सिर पर पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी।घटना गंज थाना क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी इलाके की है आरोपी बेटे ने पिता के थप्पड़ मारने पर पिता की हत्या कर दी । वही आरोपी बेटे  की माँ और दूसरा बीटा इस मामले में कुछ भी नही पता होने की बात कह रहे है । पुलिस ने मृतक के बड़े बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को अपनी हिरासत में ले लिया है ।

पुलिस के मुताबिक शराबी पिता आये दिन शराब पीकर घर मे झगड़ा करता रहता था और आरोपी हँसहराज की माँ को शराब नशे में हर दी मारा करता था । बार-बार समझाने पर जब पिता नही माना और हर दिन की तरह झगड़ा करने लग गया जब झगड़ा बढ़ गया और पिता ने गुस्से में बेटे को थप्पड़ मार दिया बेटे ने भी अपनी सहन शीलता को छोड़कर पिता के सर पर पास में रखे मसाला पीसने वाले सील बट्टे के पत्थर से तब तक वार किया जबतक उसकी वह मर नही गया ।


रेलवे की एडीईएन शाखा में प्यून के पद पर पदस्थ कमलेश पवार शराब का आदि था रोजाना शराब पीकर घर आना और परिजनों के साथ गाली गलौच कर माँ सहित घरवालो से मारपीट करने और उन्हें घर से भगा देने की धमकी देता था ।

शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहंची पुलिस ने जब छानबीन कर मृतक के परिजनों से पूछताछ की तो बड़े बेटे हँसहराज ने पिता की हत्या करने की बात कहते हुए अपना जुर्म कबुल कर लिया 
। आरोपी बेटे की माने तो मृतक पिता कमलेश रात को नशे में धुत होकर घर पहुचा था घर पहुचते बिना बात के झगड़ा करने लग गए और उन्होंने मुझे थप्पड़ मार दिया । मुझे गुस्सा आया और मैन भी पास मे रखा मशाला पीसने का पत्थर उनके सर पर मार दिया । 


मृतक के छोटे बेटे मोनू और पत्नी किरण की माने तो उन्हें इस हत्या के बारे में कुछ नही पता है । जिस समय ये सब हुआ वे लोग घर पर नही थे साथ ही वे ये भी बतला रहे है की मृतक हमेसा शराब के नशे में रहता था । सुबह से ही शराब पीने निकल जाता था और जब घर आता था तो लड़ाई झगडा कर उन्हें घर से बाहर कर देता था ।


-सुबह रेलवे विभाग में चपरासी के पद पर कार्य करने वाले कमलेश पवार का शव रेलवे क्वाटर में मिलने की सूचना मिली थी । मौके पर अधिकारियों के साथ पुलिस टीम मौके पर पहुची शव को देखने पर ये मामला हत्या का मामला हुआ । मौके पर मृतक की पत्नी किरण और दो बेटे मोनू और हंसराज से पूछताछ करने पर पता चला की घटना के समय मृतक की पत्नी और छोटा बेटा घर पर नही थे । 

शराब के नशे में झगड़ा कर रहा था उसने तीन दिन पहले घर मे आग भी लगा दी थी रात 10 बहे जब मृतक का बड़ा बेटा हंसराज घर पहुचा तो मृतक ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी । आवेश में आकर बेटे हंसराज ने मशाला पीसने के सील के बट्टे से अपने पिता के सर पर तीन चार वार कर दिए जिससे मृतक का सिर पूरी तरह कुचल गया घटना के समय दोनों शराब के नशे में थे आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है ।

- घनश्याम मालवीय,
Addl एसपी, बैतूल

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें