Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 29 मार्च 2018

ग्रामीण क्षेत्रो में चोर सक्रीय जौलखेड़ा और मोही में चोरी

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मुलताई,

 जौलखेड़ा में दादाजी किराना स्टोर से चोर सात हजार रुपए चुरा ले गए.मोही में जनरल स्टोर से कैमरा व नकदी ले गए चोर। 

ग्रामीण क्षेत्र में चोरी की घटनाएं लगातार हो रहीं हैं। चोरों ने एक ही रात में आधा दर्जन से अधिक दुकानों को निशाना बनाकर नकदी रुपए चोरी कर लिए। जौलखेड़ा में मंगलवार रात चोरों ने 7 दुकानों को निशाना बनाया। 5 दुकानों से चोर नकदी रुपए चोरी कर ले गए। दो दुकानों में चोरों को रुपए नहीं मिले। गांव में स्थित सुनील सिंह राठौर के गिरीराज मेडिकल स्टोर से चोर 1500 रुपए, सतीश परिहार के तुषार बुक स्टोर से 3500, हर्ष भावसार की मोबाइल शॉप से 5 हजार व सीसीटीवी का डीवीआर सेट, अनिल परिहार के बुक स्टोर से 2 हजार और अखिलेश पटवा के दादाजी किराना स्टोर से 7 हजार रुपए चोरी कर ले गए। चोर 5 दुकान से कुल 19 हजार रुपए ले गए। 

इसके अलावा चोरों ने सन्नी भावसार के महाकाल मोबाइल और नीतू बडनगरे की डीजे दुकान का भी ताला तोड़ा। इन दुकानों से चोर कोई सामग्री चोरी कर नहीं ले गए।


बाइक खेत में छोड़ पेट्रोल निकालकर ले गए चोर 

चोरों ने जौलखेड़ा निवासी पिंटू पवार के घर से बाइक भी चोरी की थी। सुबह पिंटू पवार को बाइक नहीं दिखी तो चोरी का पता चला। खोजबीन की तो स्कूल के पीछे खेत में बाइक खड़ी मिली। चोर बाइक से पेट्रोल चोरी कर ले गए। दुकान और बाइक चोरी की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और निरीक्षण किया।


मोही में जनरल स्टोर से कैमरा व नकदी ले गए चोर 

नेशनल हाईवे के किनारे स्थित ग्राम मोही में स्थित साकेत जनरल स्टोर के ताले तोड़कर चोर नकदी रुपए के साथ कैमरा चोरी कर ले गए। सुबह संचालक रूपेश सोनी दुकान पहुंचे तो चोरी का खुलासा हुआ। रूपेश ने बताया चोर दुकान के काउंटर में रखे 2 हजार रुपए और कैमरा चोरी कर ले गए। 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें