Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 15 मार्च 2018

तालाब मार्ग पर फिर लगने लगी बड़े वाहनों की कतार, लोग शिकायत लेकर पहुंचे नपा

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|
मुलताई। छोटे तालाब के आसपास वाहनों के खड़े रहने से राहगीर परेशान छोटे तालाब के पानी से वाहनों की धुलाई और मार्ग पर वाहन खड़े करने का सिलसिला एक बार फिर शुरू हो गया है। जबकि नगर पालिका ने इस पर प्रतिबंध लगा कर रखा है। दो महीने पहले नगर पालिका और पुलिस ने तालाब के आसपास मार्ग पर वाहन खड़े करने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी की थी। इसके बावजूद तालाब के आसपास ट्रकों और बसों का खड़ा होना बंद हो गया था। अब दोबारा मार्ग पर वाहनों की कतार लग रही है। मार्ग पर घंटों ट्रक और बसें खड़ी रहती हैं। जिससे आवाजाही में परेशानी का सामना करना पड़ता है। तालाब के पास से एक्सिलेंस स्कूल की ओर जाने वाले मार्ग और हनुमान मंदिर की ओर जाने वाले मार्ग पर अव्यवस्थित रूप से ट्रकों की कतार लग रही है। कुछ ट्रक तो कई दिनों से खड़े हैं। ऐसे में परेशान लोग बुधवार को नगर पालिका पहुंचे। उन्होंने ट्रकों सहित अन्य वाहनों के मार्ग पर खड़े रहने की परेशानी से नगर पालिका अध्यक्ष हेमंत शर्मा को अवगत कराया। राहगीरों ने बताया ट्रकों सहित अन्य वाहनों के मार्ग पर खड़े रहने से सामने से आने वाले दोपहिया वाहन नजर नहीं आते हैं। जिससे दुर्घटना होने की आशंका बनी रहती है। राहगीरों की परेशानी सुनने के बाद नपा अध्यक्ष ने नपा के कर्मचारियों को मार्ग पर वाहन खड़े करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए। 
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें