Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 5 मार्च 2018

आग से मकान, कृषि उपकरण खाक, दो मवेशियों की मौत

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|मुलताई 
नांदकुड़ी गांव की घटना गेहूं और चने की फसल भी जली



प्रभातपट्टन ब्लॉक के नांदकुड़ी में शनिवार रात एक किसान के खेत स्थित मकान में आग लग गई। आग से मकान सहित उसमें रखे कृषि उपकरण और छह मवेशी झुलस गए। जिसमें से दो की मौत हो गई। मकान में रखी गेहूं और चने की फसल भी आग की भेंट चढ़ गई। ग्रामीणों की मदद से आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग नहीं बुझ पाई। नगर से पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग बुझाई। रामकिशन खाकरे ने बताया रात में खेत के मकान में अज्ञात कारणों से आग लग गई। ग्रामीणों की मदद से आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग पर काबू पाना मुश्किल हो गया था। गेहूं, चना और कृषि उपकरण जल गए। फायर ब्रिगेड पहुंचती उसके पहले मकान पूरी तरह से जल गया था। आग से तीन लाख रुपए से अधिक का नुकसान हुआ है। छिंदी में खेत में लगी आग ब्लॉक के छिंदी में किसान जयराम रघुवंशी के खेत स्थित खलिहान में आग लग गई। आग तेजी से खेत में लगी गेहूं की फसल तक पहुंच गई थी। ग्रामीणों की मदद से आग फैलने से रोकी। सूचना पर नगर पालिका की फायर ब्रिगेड ने आग बुझाई। जयराम ने बताया फायर ब्रिगेड समय पर नहीं पहुंचती तो खेत में खड़ी गेहूं की फसल खाक हो जाती। 
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें