Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 20 मार्च 2018

सपा नेता अनील सोनी सहित तीन सपा नेताओं को दो-दो साल की सजा बरकरार,जेल भेजा


ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मुलताई 






आरईएस उपसंभाग में पदस्थ तत्कालीन एसडीओ का मुंह काला करने वाले तीन सपा नेताओं को अपर सत्र न्यायधीश एमएस तोमर ने दो-दो साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है।
सरकारी वकील भोजराजसिंह रघुव्ंशी के अनुसार 7 जुलाई 2006 को आरईएस उपसंभाग कार्यालय में पदस्थ एसडीओ मोहमद जमील खान कार्यालय में बैठे थे। तभी सपा नेता अनिल सोनी, नाचू अग्रवाल, मिलिंद खातरकर सहित अन्य लोग कार्यालय में आए। और एसडीओ से निर्माण कार्यों की जानकारी मांगी। एसडीओ ने जानकारी दी। इसके बाद सभी लोग धमकाने लगे कि तुमझे रुपए मांगे थे नहीं दिए। कमरे का दरवाजा बंद कर मारपीट की और एसडीओ के चेहरे पर काले रंग का पदार्थ चेहरे पर लगा दिया। एसडीओ की शिकायत पर पुलिस ने अनिल सोनी, नाचू उर्फ मनोज अग्रवाल, मिलिंद खातरकर तीनों निवासी मुलताई और अनिल उर्फ तगाड़ी पिता गुलाबराव, रिंकु पिता रामप्रसाद सक्सेना, उदय पिता दयाल सोनी तीनों निवासी बैतूल के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर प्रकरण जेएमएफसी कोर्ट में पेश किया। जेएमएफसी जयदीप सोनवर्से ने सुनवाई उपरांत आरोपी अनिल सोनी, नान्चू अग्रवाल, अनिल तगाड़ी, रिंकू सक्सेना, उदय सोनी को धारा 332/149 के अपराध में दोषी ठहराते हुए दो-दो साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई थी। सजा के खिलाफ छह आरोपियों ने अपर सत्र न्यायालय में अपील दायर की। अपर सत्र न्यायधीश एमएस तोमर ने अपील पर सुनवाई करते हुए आरोपी अनिल पिता परसराम सोनी, नाचू उर्फ मनोज पिता प्रहलाद अग्रवाल, मिलिंद पिता दशरथ खातरकर को जेएमएफसी कोर्ट द्वारा धारा 332/149 के अपराा मेें दी गई दो-दो साल की सजा को यथावत रखते हुए साक्ष्य के अभाव में अनिल उर्फ तगाड़ी, रिंकु सक्सेना और उदय सोनी तीनो निवासी बैतूल को दोष मुक्त कर दिया।



www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें