Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 27 मार्च 2018

रामलीला मे ताडका वध के साथ हुआ धनुष यग्य का मंचन

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| वायगाव





प्रभात पटटन के वायगाव मे चल रही  रामलीला मे  सोमवार रात्रि  रामलीला मंडल द्वारा ताडका वध के साथ  धनुष  यग्य का मंचन किया गया । सीता स्वयंवर मे बडे बडे राजाओ द्वारा धनुष तोड़ने का प्रयास किया गया ।  और मंचन के साथ बीच-बीच मे  हास्य कलाकारो द्वारा नाटक का मंचन किया गया | मंडल के सभी कलाकारो द्वारा प्रतिदिन  भव्य  मंचन किया जा रहा है और लोगो मे उत्साह की लहर उमड रही है |  रामलीला मंडल के दुर्गेश भोयरे ने बताया कि कार्यक्रम देखने के लिए मासोद  सिरडी पोहर साईखेडा हिवरखेड  सहित विभिन्न गाव के लोग शामिल हो रहे है और आज रात्रि मंच पर सीता विवाह के साथ  परशुराम संवाद का मंचन खेला जाएगा जिससे भगवान राम  लक्ष्मण भरत शत्रुघ्न का विवाह समारोह सम्पन्न होगा । उक्त कार्यक्रम मे बाबूराव झपटे ने राजा दशरथ  और  दुर्गेश भोयरे ने  ताडका राक्षसी का  व हिमांशु धोटे ने राम  प्रशांत मायवाड ने लक्ष्मण का कलिराम साहु द्वारा  राजा जनक का किरदार  निभाया   गया ।

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें