Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 29 मार्च 2018

मुलताई नवनियुक्त थाना प्रभारी ने ली पत्रकार वार्ता

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|
मुलताई -आज दिन गुरूवार नव नियुक्त मुलताई थाना प्रभारी आर एस चौहान ने थाने में पत्रकार वार्ता ली उन्होंने बताया कि,चुनावी साल होने के कारण निर्वाचन आयोग के दिशानिर्देशों के अनुसार तीन साल जो भी अधिकारी पदस्थ है, उनको अन्य जिले में तबादला होता है।  इसी प्रशासनिक फेर बदल में मुझे बैतूल जिला मिला और मुलताई थाना खाली था तो मेरी यहां पोस्टींग हुई। मैं खुद नसीब हू की मुझे माँ ताप्ती की सेवा करने का अवसर मिलेगा।  इस कार्य में सब के सहयोग की अपेक्षा करता हू। इससे पूर्व इटारसी में पदस्थ था। कार्य प्रणाली के प्रश्न के उत्तर में बताया की वे शासन की मंशा अनुसार कार्य करते है।  वे सामाजिक पुलिसिंग के आधार पर नगर के सबके सहयोग से कुछ नया इस धार्मिक नगरी में करना चाहते है। दो दिनों में फरार अपराधियों की जानकारी साथ ही नगर से जो लड़किया गायब हुई है उनकी खोज बीन पुराने पेन्डिग प्रकरणों पर काम किया। माँ ताप्ती सरोवर और नगर के प्रमुख मार्गो को नगरपालिका की मदद से आवागमन सुलभ करना।  मन चलो और तेज गति के वाहनों पर कार्यवाही। बस स्टेण्ड,रेलवे स्टेशन और नगर के चारो ऒर की कालोनिओ में गस्त। अवैध शराब और जुआ, सट्टा पर पूर्ण प्रतिबंध की बात कही। इसके अलावा नगर में जो सीसीटी कैमरे लगे है।  उनका डिस्पले उनके कक्ष में है. इसके माध्यम से चैम्बर के अंदर से निगरानी रख करके  अपराध पर अंकुश लगेगा।  तीसरी आँख स्टाफ (कैमरे) की मदद से काम होगा ।  नगर के हर नागरिक की मदद ली जाएगी।  आम रास्ते से अतिक्रमण और वाहन पार्किग भी हटेगा। बहार से आये भक्तो के किसी प्रकार की परेशानी न हो। कोचिंग क्लास और तेज गति के वाहन दोनों पर नजर रहेगी। असामाजिक तत्वों को छोड़ा नहीं जाएगा समय रहते अपनी हरकत सुधारे सीधे अपराध दर्ज होगा। 
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें