Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 25 मार्च 2018

ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर पत्नी की मौत, पति गंभीर घायल

ग्रामीण मीडिया सेण्टर

मानेकर पेट्रोल पंप के सामने ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर पत्नी की मौत, पति गंभीर घायल 


बैतूल ।। हेमंत पवार ।।


आज एक ट्रक ने बाईक सवार को टक्कर मार दी टक्कर इतनी भयानक की बाईक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई तो वही महिला के पति गंभीर घायल हुए है । गम्भीर रूप से घायल गुलाबराव पिता गणपत राव 65 वर्ष निवासी टिकारी एवं उनकी पत्नी सकूँन बाई कनाठे है । यह घटना चेतराम मानकर के पेट्रोल पम्प के सामने हुई है । पति पत्नी दोनों राधास्वामी सत्संग व्यास गए थे । बताया जा रहा है कि पति पत्नी राधास्वामी आश्रम से सत्संग सुन कर लौट रहे थे जिन्हें अज्ञात ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी जिसमे जिसे कुचलकर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया । वही गुलाब कनाठे की हालत नाजुक है जिसे108 की सहायता से जिला अस्पताल में भर्ती कराया हालात गंभीर होने पर गुलाब को तुरंत  नागपुर रैफर कर दिया गया है। इस दुर्घटना की सूचनस मिलते ही 108 से स्टाफ योगेश पवार, गुलाब माकोड़े ओर दुर्गेश ने मौके पर पहुच दोनों को जिला अस्पताल लाया ।



| www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें