Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 1 मार्च 2018

आमला व्यापारी संघ ने बैतूल पुलिस की कार्यवाही पर उठाए सवाल

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| आमला 




आमला।आमला व्यापारी संघ द्वारा बीते दिनों नगर के एक प्रतिष्ठित व्यापारी को बिना किसी जांच आदि के बैतूल पुलिस द्वारा घण्टों तक थाने में बिठाए रखने और मानसिक प्रताडित करने के मामले में पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।
व्यापारियों द्वारा पुलिस अधीक्षक के नाम दिए ज्ञापन में कहा गया है नगर के एक व्यापारी मोहन नागड़ा को बैतूल पुलिस द्वारा बिना किसी गभीर शिकायत के बगैर आमला से उनकी प्रतिष्ठान से उठाकर बैतूल स्थित थाने में घण्टो बिठाकर मानसिक प्रताड़ित किया गया।जिससे उक्त व्यापारी को मानसिक आघात पहुँचा है।इस मामले में व्यापारियों ने पुलिस अधीक्षक से निष्पक्ष कार्यवाही की मांग की है।इस मौके पर सलीम फजलानी ,संजय साहू ,विक्की गुगनानी,टीकमदास मोटवानी सहित कई लोग उपस्थित थे।

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें