Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 14 मार्च 2018

साहू समाज के युवाओं ने लिया काम करने का संकल्प

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|


 ग्राम बरखेड़ में मां कर्मा जयंती धूमधाम से मनाई। सुबह 10 बजे भवानी मंदिर परिसर में साहू समाज समिति के सदस्य सहित आसपास गांवों से पहुंचे समाजबंधु एकत्रित हुए। जहां मां कर्मा का पूजन कर बाजे-गाजे के साथ शोभायात्रा निकाली। मां कर्मा के जयकारे लगाते हुए शोभायात्रा ने पूरे गांव का भ्रमण किया। शोभायात्रा वापस मंदिर परिसर पहुंची। जहां हवन-पूजन और आरती की। 

इसके बाद शिक्षा के क्षेत्र में नाम रोशन करने वाले छात्र-छात्राओं का सम्मान किया। भवानी मंदिर के पास मां कर्मा का मंदिर बनाने के लिए भूमिपूजन किया। दोपहर में समाज सम्मेलन हुआ। जिसमें गजानंद दियावार, प्रेमचंद साहू, धनराज साहू, संतोष साहू, प्रकाश साहू, राजेश साहू सहित अन्य लोगों ने युवाओं को सामाजिक और धार्मिक कार्य में आगे आकर कार्य करने की समझाइश दी। समाज के युवाओं ने एकजुट होकर समाज के बुजुर्गों के मार्गदर्शन में समाज विकास के कार्य करने का संकल्प लिया। समाज सम्मेलन के बाद प्रसाद वितरण किया। मां कर्मा की जयंती मनाने मुलताई, चांगोबा, सिलादेही, जाम, सावरी, पिपरया, जामलापानी, हेटीखापा सहित आसपास गांवों से बड़ी संख्या में समाजबंधु पहुंचे। 
आयोजन 
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें