Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 20 मार्च 2018

बाल बाल बच गये मास्टर जी, पाठक बस से हेलमेट ने रक्षा की

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मुलताई

मुलताई आज सुवह विरुल रोड चौराहे पर तेज गति से आती पाठक बस के सामने साईखेड़ा परीक्षा लेने जा रहे मास्टर जी मोटर साइकिल सहित गिर गये। चौराह पर खड़े नागरिको ने ग्रामीण मीडिया को बताया की , मासोद रोड से जैसे ही मोटर साइकिल चालक मुड़ा तो ग्राम विरुल से तेज गति से आ रही. पाठक बस के सामने गिर गया।  मोटर साइकिल चालक हेलमेट नहीं लगता तो सिर पर गंभीर चोट आती,अगर मोटर साइकिल चालक ब्रेक नहीं लगता तो वह बस के सामने के चक्के में आ जाता स्थल पर ही राम नाम सत्य हो जाता। 
मोटर साइकिल क्रमांक MP48 MG 2853 जो की भुवनसिंग कौशिक दुनावा के नाम से पंजीबद्ध है। स्थनीय नागरिको की मांग है की आये दिन यहां सड़क दुर्घटना होते है। ये मार्ग सीधे फोरलाइन से जुड़ता है। बड़ी मात्रा में वाहनों का आना जाना लगा रहता है।  सड़क मार्ग के दोनों ओर लोगो ने अतिक्रमण करके सड़क की चौड़ाई कम कर  दी है।  इसके अलावा बड़े वाहन सड़क की साइड पटरी पर दिन दिन भर पार्क रहते है। सड़क की साइड पटरी भी छतिग्रस्त है। स्थानीय शासन ध्यान दे।  आज दोनों पार्टी का आपसी राजी नामा होने से पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें