Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 15 मार्च 2018

मुलताई में ट्रक ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर, युवक घायल

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मुलताई 


बैतूल रोड पर ड्रीम लैंड सिटी के पास गुरूवार रात्री 7:15 बजे ट्रक ने स्कूटी सवार बालक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी सवार बालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घायल को 108 की मदद से नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। 108 पर तैनात ईएमटी नरेश वाघमारे ने बताया कि सोनालिका वर्क शॉप के पास हादसे की सूचना मिली थी। सूचना पर पायलेट ललित मोहकर को साथ लेकर घटना स्थल पहुंचे, जहां मयंक मालवीय 16 वर्ष स्कूटी से बैतूल रोड की ओर से आ रहा था। जिसे ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचएफ 6450 ने सिधे टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी ट्रक के अगले हिस्से में फसकर लगभग 20 फिट तक सडक़ पर घिसटाई। हादसे में मयंक का दाहिना पैर जांघ तथा घुटने के पास से बुरी तरह जख्मी हो गया। घायल को प्राथमिक उपचार कर परिजन गहन उपचार हेतु नागपुर ले गए।

www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें