Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 3 अप्रैल 2018

लिफ्ट देकर 2 युवक बालिका को अपने साथ ले गए, दुष्कर्म कर बैतूल स्टेशन पर छोड़ा

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मुलताई 

थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग बालिका को दो युवक बाइक से लिफ्ट देकर अज्ञात स्थान पर ले गए और दुष्कर्म कर दूसरे दिन सुबह बैतूल स्टेशन पर छोड़कर भाग गए। बालिका ने मोबाइल से परिजनों को घटना की सूचना दी। इसके बाद परिजन बैतूल पहुंचे और बालिका को साथ लेकर आए। 

बालिका ने पुलिस को बताया युवक का नाम पूछताछ में बालिका ने पुलिस को बताया उसके साथ दुष्कर्म के दौरान युवक आपस में बात कर रहे थे। एक युवक अपने साथी को डैनी के नाम से बुला रहा था। बात के दौरान मासोद नाके मुलताई का भी उल्लेख किया। इस आधार पर पुलिस ने मासोद नाके पर डैनी के नाम से खोजबीन की तो संदीप उर्फ डैनी तक पहुंची। पुलिस दूसरे युवक की तलाश कर रही है। पुलिस ने इस मामले में 30 मार्च को अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया था अब इस मामले में दुष्कर्म के तहत भी केस दर्ज किया है। 

मामला यह है
होली पर बालिका ने मोबाइल से सहेली को बधाई मैसेज भेजा था। गलती से यह मैसेज शाहपुर निवासी एक युवक के मोबाइल पर चला गया। इसके बाद मोबाइल पर दोनों के बीच संदेश भेजने का सिलसिला शुरू हुआ। इस दौरान युवक ने बालिका को मुलताई में मिलने की बात कही। 30 मार्च को बालिका मामा के गांव पहुंची। उसी दिन बालिका अपने मामा के पुत्र के साथ मुलताई पहुंची। जहां बालिका ने मामा के पुत्र से सहेली के घर जाने की बात कहते हुए उसे वापस भेज दिया। बालिका ताप्ती सरोवर के किनारे पार्क में शाहपुर के युवक से मिली। इस दौरान मजनू अभियान के तहत पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। पुलिस ने बालिका को समझाइश देकर घर जाने को कहा। युवक को थाने लाकर समझाइश देकर छोड़ दिया। बालिका घर जाने की बजाय बैतूल जाने के लिए लोगों से रुपयों की मदद मांगने लगी। इस दौरान बाइक सवार दो युवक बालिका को मिले। दोनों ने बालिका को कहा वह उसे बैतूल तक छोड़ देंगे। बालिका बाइक पर बैठ गई। दोनों युवकों ने बालिका को अज्ञात स्थान पर ले जाकर दुष्कर्म किया। 31 मार्च को सुबह दोनों युवकों ने बालिका को बैतूल रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया। 
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें