Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 29 अप्रैल 2018

मुलताई पानी के टैंकर ने मोटर सवार को मारी टक्कर

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|
 सुचना में घायल ने बताया की मै ग्राम बिछुआ थाना बोरदेही रहता हूँ खेती किसानी का काम करता हूँ कि आज दिनांक 25.04.18 के दोपहर लगभग 04 बजे मै अपनी मोटरसायकल क्र. MH 27 AH 6055 से मेरे साले निलेश उकडले के साथ शेरगढ से मुलताई की तरफ आ रहा था कि शारदा नगर मे टर्निंग पर एक अज्ञात ट्रेक्टर चालक जो ट्रेक्टर एवं पानी का टेंकर हरे रंग का टेंकर पर बोबडे लिखा था जिसने उसके ट्रेक्टर को बडी तेजी व लापरवाही पूर्वक चलाते हुए लाया एवं मेरी मोटरसायकल मे सामने से टक्कर मार दी जिससे मै तथा निलेश मोटरसायकल से गिर पडे । हम दोनों को शरीर मे चोंट लगी । मेरी मोटरसायकल एवं मेरा मोबाईल भी क्षतिग्रस्त हो गया । घटना होते आसपास के लोगों ने देखी है घटना की रिपोर्ट करने साले निलेश के साथ थाना आया हूँ रिपोर्ट करता हूँ कार्यवाही की जावे । मुलताई थाने में पहुंचा मामला पुलिस कर रही है जांच अनुसंधान में है प्रकरण। पानी का टेंकर हरे रंग का टेंकर पर बोबडे लिखा था.
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें