Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 24 अप्रैल 2018

पिता के घर चोटी कार्यक्रम में आई बेटी को ट्रैक्टर ने टक्कर मारकर ऊपर पलटा, मौत

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|

सेमझिरा में चोटी कार्यक्रम में शामिल होने पिता के घर आई बेटी की ट्रैक्टर के नीचे दबने से मौत हो गई। घटना के बाद एक ही पल में खुशी का माहौल गम में बदल गया। ग्राम रोंढा (बैतूल) निवासी रेखा डिगरसे (38) रविवार को पिता सिल्ली चौधरी के घर चोटी कार्यक्रम में शामिल होने आई थी। 

सुबह रेखा बाई सहित अन्य परिजन खुशी-खुशी गांव के पास स्थित दैय्यत बाबा के मंदिर में चोटी कार्यक्रम संपन्न करने के लिए पहुंचे। दिन भर पूजा-पाठ के बाद शाम को रेखा बाई सहित अन्य परिजन वापस घर लौटे। रात को चोटी कार्यक्रम में शामिल होने आए मेहमान अपने-अपने घर जाने के लिए निकले। रेखा आंगन में खड़ी होकर मेहमानों को विदा कर रही थी। इस दौरान मार्ग से गुजर रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया। मेहमानों ने ट्रैक्टर को तेज गति से अपनी ओर आता देखा तो भागकर अपनी जान बचाई। लेकिन रेखा कुछ समझ पाती इससे पहले ड्राइवर ने ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी और ट्रैक्टर पलटकर गया। ट्रैक्टर की चपेट में आंगन में बंधे मवेशी और रेख आ गई। ट्रैक्टर के नीचे दबने से रेखा की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पर 100 डॉयल से पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ट्रैक्टर ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें