Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 24 अप्रैल 2018

मुलताई , मोटर साइकिल दुर्घटना में तीन घायल

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|

मंगलवार शाम 5:00 बजे ग्राम डहुआ में दो मोटर सायकिलों की आमने-सामने की टक्कर हो गई थी। जिसमें 3 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायलों को ग्राम डहुआ से प्रभात पट्टन 108 एम्बुलेंस के माध्यम से मुलताई अस्पताल लाया जा रहा था। इस दौरान जय स्तंभ चौक पर बेतरतीब खड़े वाहनों के चलते लगभग 15 मिनट तक जाम में एम्बुलेंस फंसी रही। 108 एम्बूलेंस पर तैनात ईएमटी नरेश वाघमारे ने बताया कि हादसे की जानकारी लगते ही पायलेट संतोष जौंजारे को साथ लेकर घटना स्थल पहुंचे। जहा गंभीर रूप से तीन युवक घायल अवस्था में मिले। 

घायलों को तत्काल 108 एम्बुलेंस के माध्यम से तत्काल सरकारी अस्पताल लाया गया। मिली जानकारी अनुसार सुनिल मोगरे 30 वर्ष निवासी बिरूल बाजार, आनंदराव सोनवाने बघोली बुजुर्ग मोटर सायकल से आ रहे थे। इस दौरान विपरित दिशा से आ रही मोटर सायकल से आमने सामने की भीड़ंत हो गई। विपरित दिशा से आ रही मोटर सायकल पर सवार शंकर मानकर 22 वर्ष निवासी शेंदूरझना ने बताया कि वह जितेन्द्र मानकर 24 वर्ष निवासी शेंदूरझना के साथ पट्टन गोधनी से बांडियाखापा जितेन्द्र के मामा के यहा जा रहे थे, इस दौरान हादसे का शिकार हो गए। हादसे में जितेन्द्र मानकर का बायां पैर घुटने के पास से टूट गया तथा उसे अंदरूनी चोटे आईवही सुनिल मोगरे को सिर में गंभीर चोट आई। घायलों को प्राथमिक उपचार कर गहन उपचार हेतु रेफर किया गया।
 www.graminmedia.com  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें