Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 7 अप्रैल 2018

किसान सम्मान यात्रा का स्वागत कर ग्रामीण बता रहे समस्या

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|

मुलताई। सिपावा में सम्मान यात्रा ने पहुंचकर किसानों का किया सम्मान। सिपावा गांव पहुंची किसान सम्मान यात्रा, योजनाओं की जानकारी दी किसान सम्मान यात्रा गांवों में पहुंचकर किसानों का सम्मान कर रही है। यात्रा के गांव में पहुंचते ही ग्रामीण भी यात्रा में शामिल सदस्यों का स्वागत कर रहे हैं। स्वागत के बाद ग्रामीण गांव की विभिन्न समस्याएं बताकर समाधान करने की मांग कर रहे हैं। शुक्रवार को किसान सम्मान यात्रा दुनावा मंडल के सिपावा गांव पहुंची। यात्रा में शामिल जगदीश पीएल पवार, भाजपा मंडल अध्यक्ष सुनील कास्लेकर, श्रीचंद कास्लेकर ने किसानों का सम्मान कर प्रदेश सरकार की योजनाओं की जानकारी दी। पात्र ग्रामीणों को योजना का लाभ लेने की समझाइश दी। इसके बाद यात्रा ग्राम जाम, बरखेड़, डहुआ, हतनापुर पहुंची। हतनापुर में ग्रामीणों ने गांव की सीमा पर यात्रा का स्वागत किया। ग्रामीण जयराम गाडरे, कैलाश परिहार, प्रकाश परिहार ने यात्रा में शामिल सदस्यों को बताया ग्राम पंचायत में शामिल ग्राम डहरगांव में पानी की समस्या है। जिसका निदान किया जाना चाहिए। इसके साथ ग्रामीणों ने डहरगांव में डेम निर्माण की भी मांग रखी। ग्रामीणों की समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया। यहां से यात्रा पारड़सिंगा पहुंची, जहां रात्रि विश्राम हुआ। 
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें