Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 2 अप्रैल 2018

शराब के नशे में घर में लगाई आग, खुद झुलसा

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मुलताई 


थाना क्षेत्र के ग्राम पिपलढाना वायगांव में युवक ने शराब के नशे में अपने घर में ही आग लगा दी। आग लगाने के दौरान युवक झुलस गया और युवक के मकान के साथ पड़ोसी का मकान भी आग की भेंट चढ़ गया।
पिपलढाना वायगांव निवासी पांडुरंग पिता भोंदू उइके (35) शराब पीने का आदी था। शनिवार रात में पांढुरंग और उसकी पत्नी के बीच विवाद हुआ था। विवाद के चलते रविवार अल सुबह पांढुरंग शराब के नशे में अपने घर के ऊपर चढ़ गया और घर में आग लगा दी। इस दौरान उसकी पत्नी पीछे वाले कमरे में सो रही थी। आग लगने के बाद पत्नी घर के बाहर भागी जबकि पांडुरंग आग की चपेट में आकर झुलस गया। पांडूरंग के घर में लगी आग की लपटे पड़ोसी अमरलाल मर्सकोले के मकान तक पहुंच गई। इस दौरान अमरलाल परिवार सहित खेत में महुआ बिनने गया हुआ था। आग देखकर अमरलाल भी दौडकर वापस आया और ग्रामीणौ की मदद से आग बुझाई लेकिन जब तक पांडूरंग के मकान के साथ अमरलाल का मकान भी जल गया था। आगजनी में मकानों में रखा गृहस्थी का सामान और घर में बंधी बकरी और बछड़ा भी जल गए। घटना की सूचना पर डॉयल 100 ने ग्राम पिपलढाना पहुंचकर झुलसे पांडूरंग को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल लाया जहां उपचार करने के बाद पांडूरंग की हालत गंभीर होने से उसे जिला अस्पताल रैफर किया है।



 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें