Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 27 अप्रैल 2018

डोहलन के युवा शादी वाले घर में दे रहे डस्टबिन

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|

 बारातियों को दिला रहे स्वच्छता का संकल्प 
ग्राम डोहलन के युवाओं ने गांव को साफ और सुंदर बनाने का जिम्मा उठाया है। गांव को गंदगी मुक्त करने के लिए युवा अब गांव में जिसके घर विवाह समारोह होता है वहां जाकर पत्तल-दोने सहित अन्य कचरे को जमा करने के लिए डस्टबिन भेंट कर रहे हैं। जिससे अब गांव की गलियों में पत्तल-दोने दिखाई नहीं दे रहे हैं। इसके अलावा गांव में बारात आने पर बारातियों को भी स्वच्छता के प्रति जागरूक करने का अभियान चलाया जा रहा है। स्पेशल ब्वायज ग्रुप के भावेश बारस्कर, सुनील गावंडे, संजय झोड़, सोनू सोनारे, विजय वागद्रे, सुधाकर महाले, रविंद्र देशमुख, भजन झोड़, सोनू झोड़, वीरेश बारस्कर आदि ने बताया गांव में विवाह समारोह में भोजन कार्यक्रम के बाद पत्तल-दोने को मंडप के पास ही फेंक दिया जाता था। जो उड़कर गांव में फैल जाते थे। प्लास्टिक से बने पत्तल-दोने खाने से मवेशियों की मौत भी हो जाती थी। इसके साथ गांव में गंदगी भी फैलती थी। इसे रोकने के लिए युवाओं ने डस्टबिन तैयार किए हैं। जिसे विवाह समारोह आयोजित होने वाले घर में दे रहे हैं। डोहलन के युवा डस्टबिन देकर गांव को साफ रखने में मांग करते हुए। 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें