Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 2 अप्रैल 2018

बुजुर्ग दंपति की संदिग्ध मौत,शराब से मौत का अंदेशा

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| चिचोली  


थाना क्षेत्र के कोटमी गाँव से दो किलोमीटर दूर खेत मे बुर्जुग आदिवासी दम्पति की लाश मिलने से क्षेत्र मे सनसनी व्याप्त है ! सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना पुलिस एवं एफ एस एल टीम ने सद्दू इवने 68 वर्ष , समोती इवने 65 वर्ष का शव की जाँच पड़ताल कर , शव का चिचोली सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मे पीएम करवाया है ! जिसमे सम्भवतः ज्यादा शराब पीने के चलते बुर्जग दम्पति की मौत होना पाया गया है । फिलहाल थाना पुलिस ने इस प्रकरण को शून्य पर दर्ज कर जॉच प्रराम्भ कर दी है !

थाना चिचोली मे पदस्थ उपनिरीक्षक सेवती परते से प्राप्त जानकारी अनुसार घटना चिचोली थाने के अंतर्गत कोटमी गाव की बास नर्सरी के पास खेत की है ! खेत मे बने छम्पर मे बुर्जुग दम्पति २हते थे! घटना से पहले 31 मार्च को बुर्जुग दम्पति के बड़े लड़के रामदयाल गाय बाधने खेत गया था ! इसके बाद से खेत मे आज सुबह सात बजे पहुचने पर रामदयाल को बेर के पेड़ नीचे समोती इवने का शव मिला ! पिता की तलाश करने पर नाले से थोड़ी दूरी पर सद्दू का भी शव पड़ा था ! गाव कोटवार को सूचना ने के बाद घटना स्थल पर पहुचे थाना प्रभारी सुनिल लाटा , अवधेश तिवारी , एंव FSL बैतुल ने जाँच कर शव को पीएम के लिए चिचोली भेजा !


| www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें