Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 29 अप्रैल 2018

ज्वेलर्स की सीए बहू फंदे पर लटकी मिली, आत्महत्या की आशंका, मामला संदिग्ध

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|बैतूल



बैतूल  कोठी बाजार के प्रसिद्ध ज्वेलर्स व्यापारी की सीए बहू का शव शनिवार दोपहर 2 बजे घर में फांसी पर लटका मिला। उसके आत्महत्या करने की आशंका है। मामला संदिग्ध है। सही जानकारी रायपुर से मायके पक्ष के लोगों के आने के बाद होगी। देर रात उनके पहुंचने की संभावना थी। परिजन उसे फंदे से उतारकर एक निजी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर लिया। इसके बाद परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल में लड़की के मायके पक्ष के लोगों ने बाडी का पीएम उनके आने पर ही करने को कहा। रविवार सुबह तीन डॉक्टरों की टीम पीएम करेगी। इसके बाद मौत का सही कारण सामने आएगा। मामला अभी संदिग्ध है, लड़की के मायके वालों के आने के बाद ही कुछ खुलासा हो सकता है। 

कोठी बाजार स्थित न्यू मामाजी ज्वेलर्स के संचालक राजू तातेड़ की बहू नेहा पति अनिरुद्ध तातेड़ (28) दोपहर को घर में अकेली थी। परिवार के लोग दुकान पर थे। इस बीच उसने फांसी लगा ली। परिवार के लोग घर पहुंचे। उसे फंदे से उतारकर प्राइवेट अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके बाद परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। जिला अस्पताल में परिजनों ने मौत का कारण अटैक बताया। घटना को लेकर शहर में चर्चाएं है। मौत किन परिस्थितियों में हुई। इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ। संपन्न परिवार की बहू होने के बाद ऐसा कदम क्यों उठाया यह जांच का विषय है। इधर टीआई राजेश साहू ने बताया लड़की के मायके पक्ष के आने बाद पीएम किया जाएगा। मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। 
एक साल पहले हुए थी शादी 
नेहा की शादी एक साल पहले ही अनिरुद्ध से हुई थी। नेहा के पिता रायपुर के प्रसिद्ध व्यापारी वीरेंद्र पारख हैं। चार्टर्ड एकाउंटेंट करने बाद नेहा रायपुर में सीए का कार्य कर रही थी। शादी के बाद अब बैतूल में भी सीए का कार्य करने वाली थी। 
मायके वालों ने फोन पर पुलिस से कहा- हमारे आने पर करें पीएम 
नेहा की मौत की खबर मिलने पर रायपुर से उसके मायके पक्ष के लोग बैतूल के लिए निकल गए। उन्होंने पुलिस से संपर्क कर पीएम उनके पहुंचने के बाद करने के लिए कहा है। इस कारण पुलिस ने जिला अस्पताल के मर्चूरी रूम में बाडी रख दी है। रविवार को तीन डॉक्टरों की टीम पीएम करेगी। 
मृतिका का भाई बोला- सुसाइड करने की सूचना मिली है 
मृतिका नेहा के भाई अभिषेक पारख ने मोबाइल पर हुई बात में बताया नेहा के सुसाइड करने की जानकारी मिली है। हम रायपुर से निकल गए हैं, बैतूल में सारी जानकारी लेने के बाद भी कुछ कहेंगे। अभी हमारा परिवार बात करने की स्थिति में नहीं है। रात 2 बजे बैतूल पहुंचेंगे, तभी कुछ कह सकेंगे। 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें