Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 24 अप्रैल 2018

ग्राम चौथिया, देवभिलाई, सांडिया, और बलेगांव में आगजनी का तांडव लाखों का नुकसान

ग्रामीण मीडिया सेण्टर

मुलताई तहसील क्षेत्र के ग्राम चौथिया में सोमवार-मंगलवार की रात्री किसान के खेत स्थित मकान में अज्ञात कारणों से आग लग गई। जिससे मकान सहित विभिन्न सामग्री व पशुचारा जलकर खाक हो गया। घटना के संबंध में देवानंद बारंगे निवासी चौथिया ने बताया कि गांव से उसका खेत लगभग एक किलोमीटर दूर है। रात्री 1:45 बजे मार्ग पर आवागमन करने वाले राहगिरों ने सूचना देते हुए बताया कि तुम्हारे खेत स्थित मकान में आग लगने की जानकारी दी। जाकर देखा तब तक मकान सहित पशुचारा व अन्य सामग्री जलकर खाक हो गई। देवानंद ने बताया कि आगजनी से सेन्ट्रिंग की बल्लियां, 6 दरवाजे, घास भूसा सहित अन्य सामग्री जलकर खाक हो गई। आगजनी की घटना से उसे लगभग सवा लाख रूपये का नुकसान होने की बात कही।
 इसी तारतम्य में मंगलवार को आग ने तीन अलग-अलग ग्रामों में तांडव मचाया, जिससे घास, लकड़ी सहित अन्य सामग्री जलकर खाक हो गई। फायर ब्रिगेड चालक मनीष रगड़े ने बताया कि आगजनी की दूसरी  घटना ग्राम देवभिलाई में घटित हुई। यहां रघुनाथ पाटिल के खेत में अज्ञात कारणों से लगी आग के कारण भूसा, पेड़, लकड़ी जल गई। 

वहीं तीसरी  घटना ग्राम सांडिया में महेन्द्र सेलकरी के तथा आसपास के दो अन्य किसानों के खेतों तक पहुंच गई। जिससे भूसा, लकड़ी सहित अन्य सामग्री जलकर खाक हो गई। समय रहते आग पर काबू पाया गया। मनीष ने बताया कि चौथी  घटना ग्राम बलेगांव में घटित हुई, यहा विठ्ठलराव पाटिल के खेत में आग लग गई जिससे पशुचारा घास जलकर खाक हो गया।  


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें