Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 8 अप्रैल 2018

ग्राम चौथिया में पारदी खजुरी की रिपोर्ट पर सुनिल वगैरा पर FIR

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| 


फरियादी ने बताया की मै खजूरी पिता नारायण पारधी उम्र 42 साल नि.चौथिया पारधीडाना रहता हूँ । मेहनत मजदूरी का काम करता हूँ । कि आज दिनांक 6.4.2018 के शाम 05.00 बजे करीबन की बात मै जंगल से घर के लिये लकडी लेकर वापस चौथिया गांव मे से आ रहा था कि रास्ते में सुनिल मेहरा, गोदू पवार ,देवमन मेहरा मिले इन लोगो ने गंदी गंदी गालिया देकर कहा से आ रहा है  सुनने मे बुरी लगी । गाली देने से मना किया तो मुझे डंडे से देवमन ने दाहिने कुल्हे पर मारा गोदू ने दाहिने गाल में दो थप्पड मारे सुनिल मेहरा ने मुझे पकड लिया. घटना राजेश मेहरा के घर के सामने की है । जाते जाते तीनो ने बोला आज तो बच गया आईदा जान से खतम कर देगे जान से मारने की धमकी दिया  घटना गांव के सभी लोगो ने देखी है । मगर हम लोग पारधी है इस कारण से कोई गवाह नही देगा । घटना का हाल मैने रमेश पारधी एवं जगदीश पारधी ,रत्ना बाई को आकर बताया था । फिर 100 नम्बर पर फोन लगाया 100 नम्बर आने पर थाने रिपोर्ट अपने भाई रमेश पारधी के साथ रिपोर्ट करने आया हूँ रिपोर्ट करता हूँ कार्यवाही की जावे । मुलताई पुलिस ने भा दं सं की धारा 294,323,506,34  में मामला पंजीबद्ध किया।  
| www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें